June 15, 2024, 8:39 pm

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में बड़ा हादसा, चले गई जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 22, 2023

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में बड़ा हादसा, चले गई जान

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब अचानक एक मजदूर दीवार के नीचे दब गया. दरअसल, अम्रपाली लेजर पार्क सोसाइटी (Amrapali Leisure Park Society) में एक ऑफिस का निर्माण कार्य चल रहा है. उसी दौरान एक दीवार के नीचे काम करते वक्त मजदूर दब गया. इस घटना में मजदूर की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के द्वारा मजदूर के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

हादसा कैसे हुआ ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अम्रपाली लेजर पार्क हाउसिंग सोसाइटी में एक ऑफिस का निर्माण कार्य चल रहा है. इसमें 50 साल का महेश मजदूरी के रूप में काम कर रहा था. वह सोमवार की शाम करीब 7:00 बजे निर्माण कार्य के दौरान दीवार के नीचे दब गया. घटना के बाद उसके साथियों से उसको एक नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया. महेश की हालत बहुत गंभीर थी. डॉक्टर ने उसका इलाज किया, लेकिन इसी दौरान महेश की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

Noida news: नोएडा में अब REELS नहीं बना पाएंगे युवा, नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कर दिया ये काम!

पश्चिम बंगाल का रहने वाला था महेश

महेश मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके साथियों से पूछताछ की. पुलिस के द्वारा महेश के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई. सूचना मिलने के बाद महेश के परिजन आ गए. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं दी गई है. अगर शिकायत मिलेगी तो रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.