July 17, 2024, 10:04 pm

Lizard in Samosa: समोसे में निकली छिपकली, मच गया हड़कंप…उल्टी करके हालत हुई खराब

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 29, 2024

Lizard in Samosa: समोसे में निकली छिपकली, मच गया हड़कंप…उल्टी करके हालत हुई खराब

Lizard in Samosa: समोसा खाना क्लगभा हर किसी को पसंद होता है। अक्सर लोग बाहर जाते हैं तो रेस्टोरेंट में समोसा खाना पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप समोसा खाने से पहले सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल, एक व्यक्ति एक रेस्टोरेंट में आराम से समोसा खा रहा था, तभी अचानक उसने से छिपकली निकल आई। जिसे देखकर वहां पर हड़कंप मच गया और ग्राहकों की उल्टी करके हालत खराब हो गई।

क्या है पूरा मामला

बता दें, उत्तराखंड (Lizard in Samosa) के बनबसा नगर के एक रेस्टोरेंट में एक ग्राहक के समोसे में छिपकली निकलने से हड़कंप मच गया। ग्राहकों ने रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा काटा। दरअसल, बुधवार सुबह उत्तराखंड पावर कारपोरेशन के मीटर रीडर अंकुर अग्रवाल सहित तीन कर्मचारी सुपरवाइजर आकाश कुमार के साथ रेलवे फाटक के समीप रेस्टोरेंट में समोसे लेने गए थे। इस बीच सुपरवाइजर आकाश कुमार ने एक समोसा खाने के लिए तोड़ा और आधा समोसा खाने के बाद उसमें छिपकली दिखी।

यह भी पढ़ें…

Fight in Society: सोसाइटी में जमकर हुआ विवाद.. बुलानी पड़ गई पुलिस.. ये रही बड़ी वजह

ग्राहकों ने दुकान पर जमकर हंगामा किया

समोसे में छिपकली निकलने के बाद रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया। घटना के बाद ग्राहकों ने दुकान पर जमकर हंगामा किया। समोसे में छिपकली पाए जाने की घटना तेजी से इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गई। समोसे में छिपकली निकलने के बाद सुपरवाइजर आकाश कुमार को उल्टियां होने लगी। सुपरवाइजर ने बताया कि उल्टी होने पर उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से एंटीबायोटिक मेडिसिन ले ली है। फूड इंस्पेक्टर अनिल मिश्रा ने बताया कि समोसे में छिपकली निकलना लापरवाही का मामला है। पूरे मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.