July 17, 2024, 10:36 pm

Fight in Society: सोसाइटी में जमकर हुआ विवाद.. बुलानी पड़ गई पुलिस.. ये रही बड़ी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 29, 2024

Fight in Society: सोसाइटी में जमकर हुआ विवाद.. बुलानी पड़ गई पुलिस.. ये रही बड़ी वजह

Fight in Society: आज के दौर में छोटी छोटी बातों पर गाली गलौज और मारपीट होना कॉमन हो गया है। आय दिन कोई न कोई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में बच्चों के विवाद को लेकर दो परिवार आपस में भिड़ गए। दोनों परिवारों में जमकर हाथापाई हुई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Fight in Society) बीटा 2 थाना की रॉयल पूर्वांचल सोसायटी में बच्चों के विवाद को लेकर दो परिवार आपस में भिड़ गए। आरोप है की एक परिवार की 6 साल की बच्ची से स्विमिंग पूल में कुछ किशोरों ने छेड़छाड़ की थी। इस मामले में दोनों पक्षों में पहले गाली गलौज हुई फिर कुछ ही देर में नौबत मारपीट की आ गई और जमकर हाथापाई हुई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की सोसाइटी के परिसर में काफी लोग मौजूद हैं। दोनो परिवारों के लोग आपस में भिड़े हुए हैं। कुछ महिलाएं भी मौजूद हैं जो एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं। कई लोग घटना का वीडियो बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्हीं में से किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Supertech Builder News: रहते हैं सुपरटेक की सोसाइटी में तो हो जाएं सावधान.. कहीं आपकी सोसाइटी में भी तो नहीं हो रहा ऐसा गड़बड़ झाला

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले…

बतादें, दिल्ली एनसीआर की हाउसिंग सोसाइटियों से मारपीट और गाली गलौज का ये कोई पहला मामला नहीं है। यहां अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले ग्रेटर नोएडा के एक गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में बुरी तरह भिड़ गए थे। दोनों पक्षों में पहले गाली गलौज फिर लाठी डंडे से जमकर मारपीट हुई थी, जिसमे एक शख्स के सिर में बुरी तरह से चोट लग गई थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

One thought on “Fight in Society: सोसाइटी में जमकर हुआ विवाद.. बुलानी पड़ गई पुलिस.. ये रही बड़ी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.