July 17, 2024, 9:29 pm

Supertech Builder News: रहते हैं सुपरटेक की सोसाइटी में तो हो जाएं सावधान.. कहीं आपकी सोसाइटी में भी तो नहीं हो रहा ऐसा गड़बड़ झाला

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 27, 2024

Supertech Builder News: रहते हैं सुपरटेक की सोसाइटी में तो हो जाएं सावधान.. कहीं आपकी सोसाइटी में भी तो नहीं हो रहा ऐसा गड़बड़ झाला

Supertech Builder News: नोएडा में सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन आरके अरोड़ा भले ही जमानत पर बाहर आ गए हों लेकिन सुपरटेक की बदमाशियां और गंदी हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर बिल्डर सुपरटेक पर गड़बड़ी करने का आरोप लगा है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस बार फ्लैट ऑनर्स के मेंटेनेंस अमाउंट से प्राप्त रुपयों में हेरा फेरी करने का मामला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, मेंटेनेंस एजेंसी (Supertech Builder News) के द्वारा नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केप टाउन सोसायटी से यह गंभीर और बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सुपरटेक की ही सिस्टर कंपनी कही जाने वाली YG Estates के पास मेंटेनेंस की जिम्मेदारी है। लेकिन इसी मेंटेनेंस एजेंसी के द्वारा बिल्डर सुपरटेक रुपयों में हेर फेर करने में जुटा हुआ है।

ऐसे सामने आई हेराफेरी

सोसाइटी में ही रहनेवाले उमेश दुबे जब मेंटेनेंस अमाउंट को जमा करनेके लिए फैसिलिटी ऑफिस पहुंचे थे तो बिल्डर सुपरटेक की कार गुजारियां सामने आ गई। उमेश दुबे नेजब पेमेंट किया तब उन्हें पता चला क्यों उनका पेमेंट YG Estates को ना जा करके सुपरटेक की ही एक और दूसरी कंपनी दून स्क्वायर में जा रहा है। इस जानकारी के सामने आते ही उमेश दुबे चौंक गए और इसके बारे में मैं उन्होंने फैसिलिटी ऑफिस से सवाल भी पूछा लेकिन फैसिलिटी के स्टाफउन सवालों के जवाब देने में नाकाम दिखे।

मेंटीनेंस की गुणवत्ता पर ध्यान नही दे रहा बिल्डर सुपरटेक

बिल्डर सुपरटेक पर आरोप है कि वह मेंटेनेंस से जुटाए गई रकम का इस्तेमाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर कर रहा है जबकि केप टाउन सोसाइटी के मेंटीनेंस की गुणवत्ता पर ध्यान नही दे रहा है। इसकी जानकारी सामने आते ही हंगामा मच गया लोग तरह-तरह के सवाल खड़े करने लगे। समिति के इंटरनल व्हाट्सएप ग्रुप पर यह चर्चा का कारण बन गया।

यह भी पढ़ें…

UP Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, झमाझम बरसेंगे बादल

AOA अध्यक्ष को भी नही थी कोई जानकारी?

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अरुण शर्मा को भी इसकी जानकारी नहीं थी। https://gulynews.com से बात करते हुए उन्होंने साफ-साफ इस तरह की किसी भी जानकारी होने से मना किया। हालांकि उन्होंने यह बताया है कि वह इसके संबंध में IRP समेत बिल्डर सुपरटेक और मेंटेनेंस एजेंसी को पत्र लिखेंगे।

हालांकि सोसाइटी में रहने वाले कई लोग अरुण शर्मा के जानकारी पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का आरोप है कि इस घटना की जानकारी उन्हें में के महीने से ही थी। इस संबंध में सोसाइटी में ही रहने वाले राजीव रंजन ने व्हाट्सऐप ग्रुप का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें वह बता रहे हैं कि मई के महीने से ही अरुण शर्मा को इसकी जानकारी थी।

 

तो सवाल है कि क्या अरुण शर्मा झूठ बोल रहे हैं? राजीव रंजन इसके पीछे तर्क भी देते हैं और बताते हैं कि सोसाइटी के अध्यक्ष होने के बाद भी बीते कई महीने से अरुण शर्मा मेंटेनेंस जमा नहीं कर रहे हैं।

इस बीच सोसाइटी में रहनेवाले ज्यादातर रेजिडेंस को इसकी जानकारी नहीं थी। लेकिन अब लोग राय बना रहे हैं और साफ-साफ कह रहे हैं कि ऐसी मेंटेनेंस एजेंसी को यहां से भगाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.