February 6, 2023, 2:49 am

Noida lift malfunction: इस सोसायटी की लिफ्ट खराब, 19 मंजिला टावर में सीढ़ियां उतरने-चढ़ने को मजबूर लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 19, 2023

Noida lift malfunction: इस सोसायटी की लिफ्ट खराब, 19 मंजिला टावर में सीढ़ियां उतरने-चढ़ने को मजबूर लोग

Noida lift malfunction: ग्रेटर नोएडा- नोएडा में बड़ी-बड़ी सोसायटियों में लिफ्ट खराब होने की खबरें लगातार आती रहती है. जिससे सोसायटी वाले काफी परेशान रहते है. ताजा मामला ग्रनो वेस्ट की विक्ट्री वन सोसायटी (Victory One Society) का है. विक्ट्री वन सोसायटी (Victory One Society) में सहीं मेंटेनेंस ना होने से एक टावर की लिफ्ट खराब है. इसके कारण लोगों को 19 मंजिला टावर में सीढ़ियों से उतरना और चढ़ना पड़ रहा है. जिससे लोग परेशान है. लिफ्ट मंगलवार से खराब है.

सोसायटी के लोगों का कहना है कि यहां करीब आठ टावर है.  17 से 19 टावर में रहने वाले लोग एक ही लिफ्ट के भरोसे आने-जाने को मजबूर है. एक टावर में 30 से ज्यादा परिवार रहते है. उन्होंने बताया कि रविवार को सोसायटी के एक टावर की लिफ्ट रात करीब 8 बजे बंद हो गई, जिसको सोमवार की सुबह ठीक करवाया था. अब फिस से मंगलवार को लिफ्ट खराब हो गई. इस समय स्कूल भी खुले है.

लिफ्ट खराब होने से स्कूली बच्चों को हो रही दिक्कत 

सोसायटी के लोग सुबह बच्चों को गोद में उठाकर नीचे तक छोड़ने आ रहे हैं और फिर जा भी रहें है. आरोप है कि लिफ्ट को सही करने के लिए पहले भी शिकायत की गई थी, लेकिन इसके बाद भी स्थिति जस की तस भी नहीं हुई.

लोगों का कहना है कि टावर की लिफ्ट खराब होने से स्कूल छोड़ने और लेकर आने वाले बच्चों के लिए एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई है.

ये भी पढ़ें-

Delhi dogs terror: दिल्ली की इस सोसायटी में आवारा कुत्तों का आतंक, कोई नहीं दे रहा ध्यान

सोसायटी की मेंटेनेंस टीम का कहना है कि लिफ्ट में कुछ समस्या आई है, जिसको देखरेख करने वाली कंपनी से ठीक करने को कहा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.