February 1, 2023, 9:15 pm

Delhi dogs terror: दिल्ली की इस सोसायटी में आवारा कुत्तों का आतंक, कोई नहीं दे रहा ध्यान

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 19, 2023

Delhi dogs terror: दिल्ली की इस सोसायटी में आवारा कुत्तों का आतंक, कोई नहीं दे रहा ध्यान

Delhi dogs terror: दिल्ली-NCR के कई हिस्सों में कुत्तों के आतंक (Terror of Dogs) से हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल, दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के नोएडा, गाजियाबाद के साथ-साथ लखनऊ, कानपुर, मुंबई सहित देश के कई हिस्सों में आवारा और पालतू कुत्तों (Pet and Street Dogs) ने आतंक मचा रखा है. पिछले कुछ दिनों से पालतू कुत्तों और स्ट्रीट डॉग के हमले की लगातार खबरें भी आ रही हैं. हाल ही में दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 की न्यू एमआईजी सोसाइटी (New MIG Society)
में आवरा कुत्तों के आतंक से लोग परेशान है.

प्राधिकरण नहीं दे रहा ध्यान

सोसायटी वालों का कहना है कि उन्होंने सोसायटी में कुत्तों के लगातार हो रहे हमलों को लेकर प्राधिकरण, नेताओं, अधिकारियों और एनजीओ सबको अवगत कराया है लेकिन इसके बावजूद कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. हम सभी कुत्तों के आतंक से परेशान है.

न्यू एमआईजी सोसाइटी के लोग कुत्तों से परेशान

आवारा कुत्तों के बढ़ने से दिल्ली के न्यू एमआईजी सोसाइटी (New MIG Society) के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है. लगातार कुत्तों की संख्या में इजाफा सोसायटी के लोगों के काफी हद तक प्रभावित कर रहा है. कुत्तों के डर से लोग अपने घर से घूमने के लिए नहीं निकल पा रहे है और ना ही अपने बच्चों को बाहर खेलने भेज रहें है.

ये भी पढ़ें-

Leopard dies in accident: सड़क हादसे में मरा तेंदुआ,वन विभाग ने किये कई खुलासे

लोगों का कहना है कि न्यू एमआईजी सोसाइटी (New MIG Society) में कुत्तों के आतंक (Terror of Dogs) से सभी परेशान है. यहां आए दिन कुत्तों के हमले की खबर आती रहती है. लगभग हर दूसरे दिन आवारा कुत्ते किसी न किसी पर हमला कर रहे है. कई बार इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई हैे. लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है. जिससे वह सब परेशान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.