April 18, 2024, 10:22 pm

Lift Accident: फिर अटकी लिफ्ट, 45 मिनट तक फंसे रहे तीन मासूम बच्चे…बाल-बाल बची जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 2, 2024

Lift Accident: फिर अटकी लिफ्ट, 45 मिनट तक फंसे रहे तीन मासूम बच्चे…बाल-बाल बची जान

Lift Accident: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में लिफ्ट के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसाइटी में अचानक लिफ्ट फंसने का मामला सामने आया है। यहां के वसुंधरा में करीब 45 मिनट तक लिफ्ट के अंदर तीन बच्चे फंसे रहे। जिन्हें लोगों की मदद से दरवाजा खोलकर बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश (Lift Accident) के गाजियाबाद के सेक्टर-11 स्थित द्रोणागिरी अपार्टमेंट में शाम करीब साढ़े छह बजे खेलकर घर लौट रहे तीन बच्चे लिफ्ट में फंस गए। 45 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहने से परेशान होकर बच्चों ने मदद के लिए शोर मचाया। लोगों ने दौड़कर बच्चों को निकालने के लिए काफी मशक्कत की। काफी देर में बलपूर्वक दरवाजा खोलकर बच्चों को बाहर निकाला गया। लोगों का आरोप है कि आए दिन लिफ्ट में समस्या रहती है। बावजूद इसके कोई रखरखाव नहीं हो रहा है।

खेलकर घर जा रहे थे बच्चे

अपार्टमेंट में छठे फ्लोर के फ्लैट में अमित शंकर रहते हैं। रविवार को उनका बेटा आर्कशंकर (12), पड़ोसी के बेटा युवराज (12) और चौथे फ्लोर पर रहने वाले कौस्तुभ बंसल सोसायटी के मैदान में खेलने गए थे। शाम करीब साढ़े छह बजे तीनों बच्चे खेलकर घर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें…

Delhi Liquor Policy Case: शराब घोटाले में फंसे आप नेता संजय सिंह को मिली जमानत, 6 महीने से थे जेल में…

गार्ड के पास नहीं थी लिफ्ट की चाबी

तीनो बच्चे लिफ्ट से घुसने के बाद अचानक तीनों चौथे व पांचवें फ्लोर के बीच में लिफ्ट फंस गए। बच्चों के काफी शोर मचाने के बाद लोहे की रॉड से लिफ्ट का दरवाजा खोला गया। इस दौरान बच्चे परेशान होकर रोने लगे। उन्होंने बताया कि प्रवेश और निकास गेट के पास ड्यूटी कर रहे गार्ड के पास लिफ्ट की चाबी नहीं थी।जिससे लिफ्ट से निकलने के लिए काफी टाइम तक इंतजार करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.