April 18, 2024, 11:22 pm

National Crime News: कुत्ता बांधने को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी को लोहे के रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 2, 2024

National Crime News: कुत्ता बांधने को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी को लोहे के रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

National Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर से एक व्यक्ति के मर्डर का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। आगरा में कुत्ते को लेकर हुए विवाद के बाद कुत्ता मालिक ने पड़ोसी युवक की सरियों से पीटकर हत्या कर दी। ये बात जब परिजनों को पता चली तो उन्होंने शव सड़क पर रखकर हंगामा कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (National Crime News) में हाल ही में एक पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने जैकी बघेल नाम के युवक के सिर में सरियों से वार कर दिए। पीड़ित की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग आ गए लेकिन किसी की हिम्मत पीड़ित को छुड़ाने की नहीं हुई। इस तरह हमलवारों ने इसे मौत के घाट उतार दिया। जैकी पांच भाइयों में चौथे नंबर का था। एक भाई की पूर्व में मौत हो चुकी है। परिजनों ने बताया कि जैकी का रिश्ता तय हो गया था अब शादी होने वाली थी लेकिन इससे पहले ही ये घटना हो गई। यह घटना थाना न्यू आगरा क्षेत्र की है।

 परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा

जब जैकी के हटाया की सूचना परिजनों को मिली तो परिजन गुस्से से बौखला गए। परिजनों ने शव को थाने के सामने रख कर हंगामा कर दिया। तनाव को देखते हुए पीएसी बुलानी पड़ी। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। परिजनों ने बताया कि, रविवार रात करीब 9.30 बजे जैकी घर आ रहा था। रास्ते में एक कुत्ता उस पर झपट पड़ा। इसको लेकर जैकी और कुत्ता स्वामी राकेश  में विवाद हो गया। आरोप है कि राकेश ने अंशू बॉक्सर के साथ मिलकर जैकी पर पत्थर और सरिये से हमला बोल दिया। इससे जैकी के सिर में गंभीर चोट आईं। हमलावर इसे घायल हालत में सड़क पर गिरा छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें…

Lift Accident: फिर अटकी लिफ्ट, 45 मिनट तक फंसे रहे तीन मासूम बच्चे…बाल-बाल बची जान

अस्पताल ले जाते ही जैकी की मौत हो गई

सूचना पर पहुंचे परिजन लहुलूहान जैकी को अस्पताल में ले गए लेकिन चिकित्सक उसे बचा नहीं सके और जैकी की मौत हो गई। नगला हवेली निवासी जैकी बघेल ड्राइवर था। पड़ोस में रहने वाले राकेश के घर में कुत्ता है। पड़ोसी से ही कुत्ते को लेकर विवाद हुआ। बताया जाता है कि राकेश अक्सर अपने कुत्ते को खुला छोड़ देता था। रविवार को भी ऐसा ही हुआ। कुत्ता खुला हुआ था जो जैकी पर झपट पड़ा। परिजनों का कहना है कि 15 दिन पहले भी इस कुत्ते ने जैकी को काट लिया था। थाने में जब परिजन शव रखकर हंगामा कर रहे थे तो जैकी की भाभी राजो बेहोश हो गई। मां फूलवती सड़क पर ही बेसुध बैठ गईं। पूरे परिवार का बुरा हाल है। एसीपी अरीब अहमद का कहना है कि परिजनों को समझाया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.