February 6, 2023, 2:09 am

Noida leopard terror: नोएडा के इस इलाके में फिर दिखा तेंदुआ, वन विभाग को फिर से सर्च अभियान चलाने की मांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 13, 2023

Noida leopard terror: नोएडा के इस इलाके में फिर दिखा तेंदुआ, वन विभाग को फिर से सर्च अभियान चलाने की मांग

Noida leopard terror: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बार फिर से तेंदुआ देखा गया है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अनजारा ली गार्डन सोसायटी (Anjara Lee Garden Society) में निर्माणाधीन इमारत के भूतल इलाके में तेंदुआ दिखा है. दरअसल, सोसायटी के निर्माणाधीन इमारत के भूतल इलाके की सफाई के दौरान काम कर रहे स्टाफ ने तेंदुए (leopard terror in noida) की आहट और दिखाई देने का दावा किया है. इसके बाद से सोसायटी के लोगों में डर बना हुआ है. सोसायटी वालों ने वन विभाग की टीम को भूतल इलाके (ground floor) में फिर से सर्च अभियान चलाने की मांग की है, जबकि वन विभाग ने इसे अफवाह बताया है.

सोसायटी के लोगों ने कहा कि सर्च अभियान चला रही वन विभाग की टीम ने निर्माणाधीन इमारत के भूतल इलाके की सफाई करवाने और इस परिसर में तेंदुआ होने की आशंका जताई थी, इसके बाद मंगलवार शाम को सफाई के दौरान टीम को जानवर की आहट सुनाई दी. साथ ही कार्य कर रहे मेंटनेंस टीम के सदस्य को उस एरिया में तेंदुआ दिखाई देने का भी दावा है.

ये भी पढ़ें-

Delhi news: दिल्ली की इन 100 सोसायटियों को नोटिस जारी, कट जाएगा बिजली-पानी का कनेक्शन, ये है वजह

अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में 28 दिसंबर को तेंदुआ देखा गया था. इसके बाद सोसाइटी में कई बार तेंदुआ नजर आने से यहां रहने वालों में डर का माहौल पैदा हो गया. सोसायटी में रहने वाले कुछ लोगों ने कहा था कि उन्होंने तेंदुए को देखा है. इसके बाद लोगों को बाहर निकलते वक्त सतर्क रहने की चेतावनी दी गई थी. उन दिन से ही वन विभाग की टीम सोसायटी में सर्च अभियान चला रही थी, मगर, टीम को तेंदुआ नहीं मिला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.