February 6, 2023, 1:16 am

Delhi crime news: दिल्ली के वजीराबाद में बंदूक की नोंक पर ATM से लूटा कैश का बैग, गोली मारकर गार्ड की हत्या कर दी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 13, 2023

Delhi crime news: दिल्ली के वजीराबाद में बंदूक की नोंक पर ATM से लूटा कैश का बैग, गोली मारकर गार्ड की हत्या कर दी

Delhi crime news:  दिल्ली (Delhi crime news) के वजीराबाद (Wazirabad) इलाके में एक एटीएम (ATM) में कैश डिपॉजिट करने आई कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई और कैश लूट लिया गया. मृतक की पहचान उदय सिंह (55) के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार घटना के वक्त दो लोग पैदल आए थे. घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है. पुलिस ने लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हालांकि, जानकारी के अनुसार घटना को एक युवक ने अंजाम दिया है. गोली मारने के बाद युवक कैश लेकर फरार हो गया. जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि लूटा गया कैश करीब आठ लाख है. हालांकि यह रकम ज्यादा भी हो सकती है. पुलिस लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.  पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में है. जांच टीम ने वारदात में किसी इनसाइडर का हाथ होने की आशंका भी जताई है.

कैश वैन के ड्राइवर ने दी सूचना

मृतक गनमैन उदय सिंह मूल रूप से यूपी के जिला फिरोजाबाद के जसराना के रहने वाले थे. दिल्ली में खजूरी वाली गली नंबर 2, शास्त्री पार्क इलाके में रहते थे. सिक्योरिटी एजेंसी में गनमैन थे. दरअसल, करीब 4:50 बजे वजीराबाद पुलिस को इस मामले में कॉल मिली. कॉलर ने बताया कि वह एटीएम कैश वैन का ड्राइवर बोल रहा है. वजीराबाद पुल के नीचे आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम पर कैश वैन के पास दो लड़के जो पैदल आए थे, वे गनमैन को गोली मारकर कैश लूटकर भाग गए हैं. कॉलर ने यह भी बताया कि वह देख नहीं पाया कि वे पैदल भागे हैं या गाड़ी से.

ये भी पढ़ें-

Noida leopard terror: नोएडा के इस इलाके में फिर दिखा तेंदुआ, वन विभाग को फिर से सर्च अभियान चलाने की मांग

गनमैन को मारी गोली

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां सीएमएस कंपनी की एक कैश वैन गली नंबर 6, वजीराबाद गांव स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के पास खड़ी थी. जांच में मालूम चला कि कैश वैन यहां कैश जमा करने आई थी. इस वैन में चार लोग थे जिनमें ड्राइवर, गनमैन और दो कैश हैंडलर शामिल थे. जब ये लोग इसी संकरी गली में स्थित एटीएम में कैश जमा कर रहे थे, उस समय गार्ड उदय सिंह कैश वैन के पास खड़े थे. इसी समय 2 लोग आए और उन्होंने गार्ड को अचानक गोली मार दी. गोली उनके पेट के पास लगी. उनके गिरते ही हमलावरों ने अन्य कर्मचारियों को धमकाया और कैश बैग लूट लिया, जिसमें लगभग 8.5 लाख रुपये थे. लूटने के वह बाद दूसरी गली में भाग गए.

घायल गार्ड को ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस को मौके से एक खाली खोखा बरामद हुआ है. पुलिस पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, आगे की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.