July 17, 2024, 8:54 pm

Death In Capetown Society: नोएडा की इस सोसायटी में महिला वकील की गिरकर हुई मौत, आत्महत्या या हादसा ? पुलिस जांच में जुटी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 27, 2023

Death In Capetown Society: नोएडा की इस सोसायटी में महिला वकील की गिरकर हुई मौत, आत्महत्या या हादसा ? पुलिस जांच में जुटी

Death In Capetown Society: गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के सेक्टर-74 के सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) से बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां करीब 30 साल की एक लड़की ने सुसाइड कर लिया.  मिली जानकारी के मुताबिक लड़की ने बीती रात करीब 12 बजे 15वें मंजिल से नीचे गिर गई. जिसके बाद से सोसायटी में हड़कंप मचा हुआ है.

क्या है पूरा मामला ?

गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के सेक्टर-74 के सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) में 27 साल की एक लड़की की जान चली गई. (Death In Capetown Society) कर लिया. सोमा अपने परिवार के साथ केपटाउन सोसाइटी के टॉवर CMC-3 मे रहती थी. लेकिन जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक बीती रात सोमा अचानक से 15वीं मंजिल से नीचे गिर गई . घटना की खबर सामने आते ही सोसाइटी में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद सोमा को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कौन थी सोमा पांडा

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सोमा पांडा पेशे से वकील थी और एक लॉ फर्म में काम करती थी. सोमा और उसका पूरा परिवार करीब 6 महीने पहले ही सोसाइटी में शिफ्ट हुई थीं. पता चला है कि सोमा बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी.

 

ये भी पढ़ें-

Lucknow Building Collapse: ‘डोरेमोन’ ने बचा ली बच्चे की जान, मुस्तफा ने बताई पूरी सच्चाई

सोमा ने क्यों किया सुसाइड ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार, सोमा बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी और इसी डिप्रेशन के कारण उसने सुसाइड कर लिया. फिलहाल पुलिस मौत का कारण ढूंढ रही है. कि आखिर वह क्या वजह थी जिसके कारण सोमा डिप्रेशन में आई और फिर उसकी जिंदगी खत्कोम हो गई.  सोमा की मौत के बाद से पूरा परिवार सदमे में हैं और हैरान है कि सोमा कैसे 15वीं मंजिल से नीचे गिर गई.

इस बारे में और जानकारी के लिए https://gulynews.com के संवाददाता ने थाना 113 के एसएचओ और चौकी इंचार्ज से फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन दोनों में से किसी ने भी फोन पिक नहीं किया. फिलहाल पुलिस की जांच का इंतजार है. जांच के बाद ही यह साफ होगा कि सोमा पांडा ने सुसाइड क्यों किया।

मौत के बाद से सोसाइटी में गम का माहौल है. सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.