April 26, 2024, 9:09 am

कटरीना और विक्की का रोमांटिक अंदाज, सेक्सी अवतार ने लगाई आग

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 7, 2022

कटरीना और विक्की का रोमांटिक अंदाज, सेक्सी अवतार ने लगाई आग

Bollywood news: बॉलीवुड के सेक्सी कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तारीफ जितनी कि जाए उतनी कम है। लेकिन अक्सर उनकी तारीफ प्राइवेट और फिल्मी लाइफ को मैनेज करने के लिए की जाती है। दोनों हमेशा लोगों की नजर से बच के ही रहते है। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से तस्वीरें वे साझा करते रहते है।

हाल ही, में एक्ट्रेस ने अपने पति एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। फैंस ने भी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं। साझा की गई इस तस्वीर में कटरीना और विक्की स्वीमिंग पूल में रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिख रहे हैं।

तस्वीर में विक्की ने स्विमिंग शॉर्ट्स पहना हुआ है, तो वहीं कटरीना सफेद रंग का स्विमसूट। कटरीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फोटो में कपल रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को गले लगाता नज़र आ रहे है। तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखती है कि – मैं और मेरा।

इस फोटो में एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक भी फैंस कोंकाफी अच्छा लग रहा है। फैंस इस फोटो को खूब प्यार दे रहे है। साथ ही, कमेंट भी जमकर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, क्यूट। एक और ने लिखा, परफेक्ट लाइप पार्टनर। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, पानी में आग। इसके अलावा कई लोग इस फोटो पर दिल वाले इमोजी पोस्ट कर रिएक्शन दे रहे है।

यह भी पढ़ें : ‘मोहब्बतें गर्ल’ की फिर होगी शादी। लिएंडर पेस के साथ लेंगी सात फेरे। गूंजेगी शहनाई

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.