July 17, 2024, 9:19 pm

Noida double-suicide: बिल्डिंग से पति-पत्नी ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 5, 2023

Noida double-suicide: बिल्डिंग से पति-पत्नी ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

Noida double-suicide: नोएडा के सेक्टर-59  से बड़ी खबर सामने आई है. ऐसी घटना आपने ज्यदातर फिल्मों में ही देखी होगी. घटना ऐसी आप सोचने पर मजबूर हो जाएगें की आखिर ऐसा क्या हुआ जो दोनों ने एक साथ अपनी जीवन लीला सम्पात कर दी. ऐसी कौन सी मजबूरी की वजह से दोनों काल के गाल में समा गए.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, नोएडा के सेक्टर-59 में उस वक्त हडकंप मच गया जब दोनों पती-पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया है. जानकारी के मुताबिक ये बिल्डिंग काफी समय से बंद पड़ी थी. बिल्डिंग में सिर्फ दो पती पत्नी रहते थे. यहां वो दोनों  चौकीदारी का काम करते थे. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस जांच में दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.  बिल्डिंग में मौजूद अन्य गार्ड ने बताया कि दोनों कभी कभार ही बाहर आते थे. उनका मिलना जुलना किसी से नहीं था. यहां पर राकेश बिल्डिंग की चौकीदारी के लिए था. पुलिस ने उनके कमरे की तलाशी ली. जानकारी के अनुसार दोनों काफी समय ये यहां रह रहे थे. उन्होंने घर का पूरा सेटअप यहां तैयार कर लिया था.

घटना सीसीटीवी में कैद

बता दें कि पुलिस को जांच में घटना का सीसीटीवी मिला है.  सीसीटीवी फुटेज में बिल्डिंग से पत्नी को छलांग लगाते  देखा गया है. जिसके बाद पति ने भी छलांग लगा दी.पुलिस ने बताया की दोनों के तीन बच्चे है. लेकिन घटना के दौरान बच्चे वहां नही थे.

पति-पत्नी की हुई थी लड़ाई ?

बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा होता था. झगड़े को  लेकर राकेश का भाई भी आया था. वो अपने साथ बच्चों को लेकर चला गया था. शुक्रवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और इसके बाद सुसाइड किया गया.

ये भी पढें-

Women Dies in Paras Tiera: नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट टूटने से महिला की मौत, गुस्से में रेजिडेंट्स

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस का कहना है कि दोनों ने सुसाइड किया तो पहले कंचन और बाद में राकेश कूदा है. एक साथ भी दोनों कूद सकते थे. दोनों के बीच झगड़े की क्या वजह है. परिजनों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है. आंशका जाहिर की जा रही है पहले राकेश ने कंचन को धक्का दिया हो इसके बाद वो कूदा हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.