July 17, 2024, 9:38 pm

Hotel Seal: शुद्ध शाकाहरी होटल में भी घपला, कढ़ाई पनीर खा रहे थे PCS अधिकारी…मुंह में आ गई हड्डी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 2, 2024

Hotel Seal: शुद्ध शाकाहरी होटल में भी घपला, कढ़ाई पनीर खा रहे थे PCS अधिकारी…मुंह में आ गई हड्डी

Hotel Seal: आज के दौर में कहीं पर भी शुद्धता की कोई गारंटी नहीं है। इसलिए अगर आप शुद्ध शाकाहारी भोजन की उम्मीद करते हैं, तो आपको विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है। हाल ही में यूपी के अमरोहा में एक नामचीन होटल हवेली में खाना खाते समय उत्तराखंड राज्य के सीनियर पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार के कढ़ाई पनीर में हड्डी निकलने से खलबली मच गई। गुस्साए अधिकारी ने होटल कर्मचारियों को आड़े हाथों ले लिया ओर फिर इस बात की सूचना क्षेत्रीय प्रशासन को दी। आगे की कार्यवाही तक होटल बंद रखने के आदेश दिए गये हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, यूपी के अमरोहा जनपद (Hotel Seal) की ओद्योगिक नगरी गजरौला से शुद्ध शाकाहारी भोजन के नाम पर नॉनवेज की मिलावट का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक नामचीन होटल हवेली में खाना खाते समय उत्तराखंड राज्य के सीनियर पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार के कढ़ाई पनीर में हड्डी निकलने से खलबली मच गई। इस बात से गुस्साए अधिकारी ने पहले तो होटल स्टॉफ को आड़े हाथों ले लिया ओर फिर होटल के मैनेजमेंट को। इसके बाद गुस्साए अधिकारी ने प्रशासन को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची खाद्य विभाग की टीम ने सेम्पल कलेक्ट कर उप जिलाधिकारी चंद्रकांता की मौजूदगी में होटल को सील कर दिया।

अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे अधिकारी

दरअसल, उत्तराखंड के अल्मोड़ा में तैनात राजस्व पुलिस और भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान के डायरेक्टर श्रीश कुमार सीनियर पीसीएस अधिकारी हैं। इस समय वह उड़ीसा के वर्कर जिले में भटली लोकसभा के ऑब्जर्वर भी हैं। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे श्रीश अपने बेटे हर्ष के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे। इसी बीच वह खाना खाने के लिए नामचीन होटल में रुक गए ओर वेटर को दाल मखनी और कड़ाई पनीर का ऑर्डर दिया।

यह भी पढ़ें…

Residents Protest: चुनाव को लेकर निवासी और एओए आमने-सामने, जमकर किया प्रदर्शन

होटल बंद रखने के आदेश

टेबल पर खाना आने के बाद जब श्रीश कुमार ने खाना शुरु किया तो कढ़ाई पनीर में हड्डी निकल आई, जिस बात से गुस्साए अधिकारी ने होटल कर्मचारियों को आड़े हाथों ले लिया ओर फिर इस बात की सूचना क्षेत्रीय प्रशासन को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे खाद्य विभाग के अधिकारियों ने खाने का सैंपल लिया ओर फिर उप जिलाधिकारी की मौजूदगी में होटल को सील कर दिया फिलहाल, आगे की कार्यवाही तक होटल बंद रखने के आदेश दिए गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.