February 25, 2024, 6:28 am

Gurugram News: मासूम बच्ची को थ्री व्हीलर ड्राइवर ने मारी टक्कर, हो गई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 3, 2024

Gurugram News: मासूम बच्ची को थ्री व्हीलर ड्राइवर ने मारी टक्कर, हो गई मौत

Gurugram News: गुरुग्राम के फरीदाबाद से हादसे का एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रही एक तीन साल की मासूम बच्ची को एक थ्री व्हीलर ड्राइवर ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी है। नए वर्ष पर बच्ची के घर में मातम पसरा है। इसके मां बाप का रो रोकर बुरा हाल है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में घर के बाहर खेल रही अमृता (3 वर्ष) को लोडिंग थ्री व्हीलर ड्राइवर ने एक जनवरी को कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौत हो गई। सेक्टर दस थाना पुलिस ने ड्राइवर पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। नववर्ष पर हादसा होने से घर में मातम पसर गया।

Advertisement
Advertisement

नालंदा बिहार निवासी श्याम कुमार बसई एंक्लेव पार्ट एक सेक्टर 37सी में परिवार के साथ किराये पर रहते हैं। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक जनवरी को दोपहर 12:30 बजे छोटी बेटी अमृता घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान परिवार के अन्य लोग भी कुछ दूरी पर थे। पिता का कहना है कि इस दौरान लोडिंग थ्री व्हीलर ड्राइवर तेज रफ्तार से आया और बेटी को टक्कर मार दी। पीड़ित के अनुसार बेटी को पास के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, आरोपी ड्राइवर मौका पाकर गाड़ी समेत फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन ड्राइवर पर केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एसआई सतपाल ने बताया कि हादसे के बाद परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल चले गए। इसी बीच आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि गली में लगे तीन-चार सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी और स्थानीय लोगों के आधार पर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: ढाबे वालों की दादागिरी, मांगी चाप तो परोसी दाल, विरोध किया तो की मारपीट

Leave a Reply

Your email address will not be published.