February 21, 2024, 4:56 pm

Ghaziabad News: ढाबे वालों की दादागिरी, मांगी चाप तो परोसी दाल, विरोध किया तो की मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 3, 2024

Ghaziabad News: ढाबे वालों की दादागिरी, मांगी चाप तो परोसी दाल, विरोध किया तो की मारपीट

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक ढाबे वालों की दादागिरी की बेहद हैरान करने वाली खबर है। साहिबाबाद के एक होटल पर कस्टमर ने चाप का ऑर्डर किया था। लेकिन होटल वालों ने उसे डाल परोस दी, जिसपर जब कस्टमर ने जब विरोध किया तो ढाबे स्टाफ ने मिलकर उसकी पिटाई करदी। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद में साहिबाबाद के बागपत के रहने वाले रोहित और उसके भाई भरत को सूर्यनगर के कमल ढाबे पर चाप के ऑर्डर पर दाल परोसी गई। दोनों भाइयों के विरोध करने पर होटल स्टाफ ने अभद्रता की और मारपीट कर घायल कर दिया। रोहित ने होटल मालिक, उसके बेटे व रिश्तेदार के खिलाफ हमला करने और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

Advertisement
Advertisement

रोहित ने बताया कि नये साल पर गाजीपुर में रहने वाली अपनी बहन के पास आये थे। बहन के घर से पैसेफिक मॉल गए। वहां से सूर्यनगर स्थित कमल ढाबे पर खाना खाने पहुंचे। स्टाफ को चाप और रोटी का ऑर्डर दिया लेकिन स्टाफ ने दाल दे दी। रोहित और उसके भाई ने विरोध करते हुए दाल से ही खाना खा लिया। उसके बाद होटल से बाहर निकलने पर ढाबा स्टाफ ने डंडा दिखाया फिर होटल मालिक कमल, उसके बेटे सचिन, सचिन के जीजा व स्टाफ ने लाठी-डंडे से हमला किया। इससे दोनों भाइयों के हाथ व सिर में चोट लग गई। वहीं, रोहित और उसका भाई प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। एसीपी साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: यीडा में जल्द ही बसाए जाएंगे चार नए सेक्टर, जानें क्या है योजना

Leave a Reply

Your email address will not be published.