July 18, 2024, 6:45 pm

Gurugram lift news: इस सोसायटी में फिर से अटकी लिफ्ट, फंसी रही बुजुर्ग महिला

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 26, 2023

Gurugram lift news: इस सोसायटी में फिर से अटकी लिफ्ट, फंसी रही बुजुर्ग महिला

Gurugram lift news: नोएडा हो या गुरुग्राम यहां लिफ्ट हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. गुरुग्राम से एक बार फिर से लिफ्ट के अटकने की खबर आ रही है. यहां एटीएस ट्रायंफ सोसाइटी (ATS Triumph Society) में एक बुजुर्ग महिला करीब 10 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही. करीब 10-12 मिनट बाद लिफ्ट को सोसाइटी की फैसिलिटी ने खोला और उन्हें निकाला. घटना के बाद से वह काफी घबराई हुई हैं. लोगों ने इस खराब लिफ्ट की पहले भी शिकायत की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद लोगों ने 20 अगस्त को पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी.

क्या है पूरा मामला ?

गुरुग्राम के सेक्टर-104 के एटीएस ट्रायंफ सोसाइटी (ATS Triumph Society) के ब्लॉक-1 में गुरुवार शाम एक बुजुर्ग महिला करीब 10 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही. करीब 10-12 मिनट बाद लिफ्ट को सोसाइटी की फैसिलिटी ने खोला और उन्हें निकाला. घटना के बाद से वह काफी घबराई हुई हैं. बता दें कि, एटीसी ट्रायंफ सोसाइटी के ब्लॉक-वन 24 मंजिला है. इसकी 12वीं मंजिल पर शिव कुमार सिंह रहते हैं. शाम के वक्त इनकी मां सावित्री देवी (75) नीचे पार्क में घूमने गई. करीब सवा सात बजे वे लिफ्ट में गई और पहली मंजिल पर लिफ्ट झटके के साथ थोड़ा नीचे गई और रुक गई. फिर उन्होंने अपने बेटे को फोन किया. बेटे ने भाग कर फैसिलिटी वालों को बुलाया. फैसिलिटी वालों ने लिफ्ट को रिसेट कर दरवाजा खोला.

ये भी पढ़ें-

Greater Noida Protest: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में प्रदर्शन, मेंटेनेंस टीम का जमकर हुआ विरोध

 

शिव कुमार सिंह ने बताया कि जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुला, उन्होंने फटाफट मां को उससे बाहर निकाला. लेकिन मां के निकालते ही बहुत जोर से लिफ्ट का दरवाजा दोबारा बंद हो गया. कोई लिफ्ट के दरवाजे के बीच में होता तो बड़ा हादसा हो सकता था. उन्होंने कहा कि यह लिफ्ट काफी समय से खराब चल रही है. चलते-चलते अचानक झटके से नीचे जाती है और कहीं भी रुक जाती है. सोसाइटी के सीईओ से लेकर चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर तक सबसे इसकी शिकायत की जा चुकी है. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

शिव कुमार सिंह ने बताया कि पिछले दिनों 20 अगस्त को वह और उनकी पत्नी लिफ्ट में काफी देर फंसे रहे थे. यह एक बहुत ही डरावनी स्थिति है. हम लोगों ने प्रबंधन से शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं हुई, तो इसकी शिकायत थाने में की. हालांकि मां के लिफ्ट में फंसने के बाद लिफ्ट को मेंटनेंस के लिए बंद कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.