June 12, 2024, 9:15 pm

Greater Noida Protest: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में प्रदर्शन, मेंटेनेंस टीम का जमकर हुआ विरोध

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 26, 2023

Greater Noida Protest: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में प्रदर्शन, मेंटेनेंस टीम का जमकर हुआ विरोध

Greater Noida Protest: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाइनिश सोसाइटी से एक बड़ी खबर आ रही है. इस सोसायटी में वेतन न मिलने के विरोध में सफाईकर्मी धरने पर बैठ गए है. सफाईकर्मियों ने सोसायटी की मेंटेनेंस टीम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. जानकारी के अनुसार, सफाईकर्मियों को 3 से 4 महीने का वेतन नहीं मिला है. जिसका सफाईकर्मियों के द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है. इसके अलावा सोसायटी के लोगों ने भी मेंटेनेंस ऑफिस का घेराव किया. सफाईकर्मियों ने मेंटेनेंस टीम पर कई गंभीर आरोप लगाए है.

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाइनिश सोसाइटी (Panchsheel Hainish Society) में वेतन न मिलने के विरोध में सफाईकर्मी धरने पर बैठ गए है. सफाईकर्मियों ने सोसायटी की मेंटेनेंस टीम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. जानकारी के अनुसार, सफाईकर्मियों को 3 से 4 महीने का वेतन नहीं मिला है. जिसका सफाईकर्मियों के द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है. सफाईकर्मियों का आरोप है कि 3-4 महीने से उन्हें वेतन नहीं मिला है. वेतन मांगने पर सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है. इतनी महंगाई के दौर पर उनका घर चलाना मुश्किल हो गया है.

ये भी पढ़ें-

Greater Noida News: इस सोसायटी में मचा हड़कंप, ऐसे पार्किंग में खड़ी गाड़ी में लगी आग

सोसायटी वालों का कहना है कि हम मेंटेनेस समय पर देते हैं फिर भी सफाईकर्मी के पैसे नहीं दिया जा रहा है. वेतन की मांग को लेकर अभी कुछ दिन पहले ही सुरक्षाकर्मी लगातार विरोध कर रहे है. आखिर पंचशील ग्रुप की सोसाइटी में ही इतनी दिक्कत क्यों है?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.