May 18, 2024, 11:17 pm

Greater Noida News: इस सोसायटी में मचा हड़कंप, ऐसे पार्किंग में खड़ी गाड़ी में लगी आग

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 26, 2023

Greater Noida News: इस सोसायटी में मचा हड़कंप, ऐसे पार्किंग में खड़ी गाड़ी में लगी आग

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां अंबे भारती हाउसिंग सोसाइटी (Ambe Bharti Housing Society) में आज सुबह अचानक एक गाड़ी में आग लग गई. जिससे चारों ओर हड़कंप मच गया. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी है. मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

कहां का है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के अंबे भारती हाउसिंग सोसाइटी में शनिवार की सुबह अचानक एक गाड़ी में आग लग गई. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी है. मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

जानकारी के मुताबिक सोसाइटी में खड़ी वैगन आर गाड़ी में शनिवार की सुबह उस समय आग लग गई, जब कार को स्टार्ट करने का प्रयास किया जा रहा था. कार चालक गाड़ी को स्टार्ट कर रहा था, इस दौरान अचानक आग लग गई. आग लगते ही गाड़ी चालक मौके से गाड़ी से उतर गया और भागकर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें-

Noida news: नोएडा में एक बिल्डिंग का गिरा लेंटर, लोग घायल, जानिए वजह

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि आग की लपटें तेजी से उठने लगी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. जानकारी के मुताबिक गाड़ी सीएनजी की थी. अभी तक की जांच में पता चला है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से वैगन आर गाड़ी में आग लगी है. इस दौरान आसपास खड़ी सभी गाड़ियों को मौके से हटाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.