June 15, 2024, 8:45 pm

Noida news: नोएडा में एक बिल्डिंग का गिरा लेंटर, लोग घायल, जानिए वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 26, 2023

Noida news: नोएडा में एक बिल्डिंग का गिरा लेंटर, लोग घायल, जानिए वजह

Noida news: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक मकान का बड़ा हिस्सा गिरने से हादसा हो गया. लेंटर के मलबे में पति और पत्नी दब गए. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनको इलाज के बाद घर भेज दिया. मकान में 22 परिवार किराये पर रहते हैं.

क्या है मामला ?

जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-66 के मामूरा गांव के छत्रपाल के एक मकान का लेंटर का बड़ा हिस्सा शुक्रवार रात को अचानक से गिर गया. लेंटर गिरने से पति पत्नी मलबा में दबे गए. दंपती इस मकान में किराए पर रह रहे थे. लोग इधर उधर बचने के लिए भागने लगे. पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये हादसा पुरानी बिल्डिंग होने की वजह से होना बताया गया.

ये भी पढ़ें-

Delhi government school: दिल्ली में सरकारी स्कूलों का हाल बेहाल, 100 से ज्यादा बच्चे अस्पताल में भर्ती

पुरानी बिल्डिंग होने के कारण हुआ हादसा?

दरअसल हादसे पुरानी बिल्डिंग होने की वजह से होना बताया गया. हादसे वाले मकान में 22 कमरे और है जिनमें परिवार रहते हैं इस हादसे की बात वह डरे हुए हैं. पुलिस ने बताया कि मामूरा में छत्रपाल के मकान है. इसी मकान में मूल रूप  से बिहार निवासी दिनेश शाह और रंजू देवी रहते है. जिस मकान में ये दोनों रहते है वहां 22 कमरे बने हुए है. बिल्डिंग करीब 10 साल पुरानी है. जिसकी मरम्मत नहीं हुई है. मामले में घायल पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.