May 29, 2024, 6:07 pm

Gurugram crime news: लिव इन पार्टनर के साथ हैवानियत, सेक्स है वजह!

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 20, 2023

Gurugram crime news: लिव इन पार्टनर के साथ हैवानियत, सेक्स है वजह!

Gurugram crime news: गुरुग्राम (Gurugram crime news) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां लिव-इन में रह रहे एक शख्स ने अपनी पार्टनर पर पेचकस से सिर्फ इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उसने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था. शख्स ने लड़की के गले और चहरे पर पेंचकस से ताबड़तोड़ हमले किए. जिससे लड़की बुरी तरह घायल हो गई. लड़की को घायल देख आरोपी वहां से भाग गया, जिसके बाद पीड़िता पड़ोसी की मदद से अस्पताल पहुंची और अपना इलाज कराया. दोनों यूपी के रहने वाले हैं. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

अस्पताल से फस्ट एड के बाद लड़की (28) सीधा पुलिस के पास पहुंची और अपने लिव-इन पार्टनर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. लड़की द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, वह अपने पति से अलग होकर गुरुग्राम में एक किराए के कमरे में रहती थी, जहां उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी शिवम कुमार से हुई. महिला ने अपनी शिकायत में कहा, हमारे लिव-इन संबंध शुरू करने के तुरंत बाद शिवम ने शादी के बहाने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए. हाल ही में मुझे पता चला कि शिवम शादीशुदा है.

गर्दन पर किए पेचकस से कई वार

पीड़िता ने कहा कि गुरुवार शाम को वह बाइक पर आया और मुझे फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. जब मैंने इनकार कर दिया, तो वह गुस्सा हो गया और मेरी गर्दन पर पेचकस से वार किया और भाग गया. पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. पुलिस शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गुरुग्राम के राजीव चौक से गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-

Greater noida crime news: स्कूटी पार्क करने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, एक गिरफ्तार बाकी फरार

आरोपी को राजीव चौक से किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी को राजीव चौक से गिरफ्तार किया गया और हम उससे पूछताछ कर रहे हैं. उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के मूल निवासी शिवम कुमार के रूप में हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.