July 17, 2024, 9:27 pm

Greater noida crime news: स्कूटी पार्क करने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, एक गिरफ्तार बाकी फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 19, 2023

Greater noida crime news: स्कूटी पार्क करने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, एक गिरफ्तार बाकी फरार

Greater noida crime news:  ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर आ रही है. यहां स्कूटी खड़ी करने को लेकर 2 पक्षों में विवाद शुरू हो गया. इस घटना के दौरान 2 पक्षों में गोली चल गई. जिसमें एक युवक घायल हो गया. उसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस घटना में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश की जा रही है.

क्या है मामला?

ग्रेटर नोएडा के कासना के सिरसा गांव में प्रदीप और सतीश एक-दूसरे के पड़ोसी हैं. दोनों एक ही परिवार से संबंध रखते हैं. शुक्रवार देर रात नीतीश नाम के युवक ने स्कूटी को रास्ते में खड़ा कर दिया था. कुछ समय बाद प्रदीप अपनी गाड़ी लेकर आया और नीतीश को स्कूटी हटाने को कहा. लेकिन नीतीश ने स्कूटी नहीं हटाई. इसके बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद सतीश और अंकित ने फायरिंग की गई.

पुलिस को पता चला है कि सचिन के पास लाइसेंसी पिस्टल है, लेकिन अंकित के पास अवैध पिस्टल है. फायरिंग में गोली प्रदीप पक्ष के रोहित को पैर में लगी. जिससे वह घायल हो गया. मौके पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/greater-noida-fire-news-a-fire-broke-out-in-the-kitchen-of-a-flat-in-arihant-arden-society-greater-noida16044-2/

इस मामले में पुलिस ने फायरिंग करने वाले अंकित के भाई अंकुर को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पक्षों की तरफ से कोतवाली में शिकायत दी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.