May 29, 2024, 5:53 pm

city society Ghaziabad: गाजियाबाद की इस सोसायटी में गार्ड ने रेजिडेंट को जमकर पीटा, CCTV में कैद हुई घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 8, 2023

city society Ghaziabad: गाजियाबाद की इस सोसायटी में गार्ड ने रेजिडेंट को जमकर पीटा, CCTV में कैद हुई घटना

city society Ghaziabad: गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गाजियाबाद में उस वक्त बड़ा तमाशा हो गया जब एक सोसायटी में गेट ड्यूटी के दौरान सो रहे सिक्योरिटी सुपरवाइजर और सोसायटी के गार्डों को टोकना एक शख्स को भारी पड़ गया. शख्स ने उन्हें खूब फटकार लगाई. जिससे नाराज सोसायटी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर और वहां मौजूद गार्डों ने उस शख्स की बुरी तरह जमकर पिटाई कर दी. घटना में पीड़ित सोसायटी के रेजिडेंट को गंभीर चोटे आई हैं. यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई. घटना 4 अगस्त की है.

क्या है पूरा मामला ?

मामला गाजियाबाद के आदित्य वर्ल्ड सिटी स्थित सिटी सोसायटी (City Society) का है. जहां पीड़ित रेजिडेंट संजीव चौधरी रहते हैं. पीड़ित शख्स संजीव के अनुसार, बीती 4 तारीख को रात करीब 12 बजे वह अपने ऑफिस से अपने घर के लिए आ रहे थे. रात के समय सोसायटी के गेट पर मौजूद केबन में सिक्योरिटी सुपरवाइजर कपिल चौधरी, अपने स्टाफ के साथ सिक्योरिटी रूम में सोएं हुए थे जिसकी वो वीडियो बनाने लगे और ड्यूटी के दौरान सोने की वजह पूछने लगे, जिस पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर कपिल और वहां मौजूद गार्ड उग्र हो गए और सिक्योरिटी सुपरवाइजर कपिल और वहां मौजूद करीब 10 से 12 सिक्योरिटी गार्ड ने उनके ऊपर हमला कर दिया.

बता दें कि, मारपीट में पीड़ित सोसायटी रेजिडेंट का सिर भी फट गया और उसके सिर में कई टांके भी आए हैं. वहीं पूरे मामले में पुलिस का लापरवाही भरा रवैया भी सामने आया है. पुलिस द्वारा पीड़ित के गंभीर चोट आने और सिर में भी टांके लगने और घटना का सीसीटीवी होने के बावजूद घटना को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

पीड़ित के अनुसार, वो खुद को घिरा देख किसी तरह वहां से अपनी कार लेकर सोसायटी के दूसरे गेट से बाहर भागा और सोसायटी के एओए से जुड़े लोगों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद एओए के कुछ लोग मौके पर मौजूद कुछ सोसायटी के रेजिडेंट, सोसायटी के गेट पर पहुंचे और उसे सोसायटी में दोबारा बुलाया, लेकिन वहां मौजूद सिक्योरिटी सुपरवाइजर और गार्डों ने फिर उससे मारपीट की. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें-

School Closed In Uttar Pradesh: यूपी में आज 250 स्कूलों में हड़ताल, सरकार से की ये मांग

जानकारी के अनुसार, इसके बाद घटना की सूचना पर उनके परिवार के कुछ लोग और सोसाइटी के कुछ लोग पहुंचे और लोगों के विरोध के बाद आरोपी गार्ड और सुरक्षा सुपरवाइजर वहां से फरार हो गए. घटना का सीसीटीवी सामने आया हैं. वही घटना की शिकायत के वावजूद पुलिस का बेहद लापरवाही भरा रवैया सामने आया है. इतनी चोटों और मारपीट के वावजूद वेब सिटी थाना पुलिस द्वारा महज एनसीआर कर मामले में खानापूर्ति की गई है जबकि घटना की गंभीरता को देखते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा पुलिस द्वारा दर्ज किया जाना था. पीड़ित के अनुसार अभी कोई कार्रवाई मामले में पुलिस ने नहीं की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.