June 12, 2024, 9:38 pm

Greater Noida West: रजिस्ट्री को लेकर इस सोसाइटी के लोग परेशान, जमकर कटा हंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 29, 2023

Greater Noida West: रजिस्ट्री को लेकर इस सोसाइटी के लोग परेशान, जमकर कटा हंगामा

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी लगातार बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है. सोसाइटी निवासी चाहे चिलचिलाती धूप हो या बारिश हो सभी लोग बड़ी संख्या में एक जुट होकर अपनी प्रदर्शन कर रहे है. खरीदारों का कहना है कि किये गये वादे सिर्फ कागजों तक ही सीमित है. जिससे नराज होकर सोसाइटी के लोगों ने सोसायटी के अंदर अपनी मांगों को लेकर आवाज़ बुलंद की.

क्या है पूरा मामला

स्थानीय निवासियों के मुताबिक टावर A-B-C की रजिस्ट्री नहीं हो रही है. और बिल्डर पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है. आरोप है कि इन तीनों टावरों का पजेशन दो साल पहले ही दे दिया गया था लेकिन रजिस्ट्री आज तक नहीं हुई. जब स्थानीय निवासियों ने टावर का फौलोअप लेना शुरू किया तब जाकर पता चला कि अथॉरिटी से अभी इन टावरों को OC नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें: https://gulynews.com/greater-noida-society-people-of-devika-society-upset-for-basic-facilities-will-complain-against-the-builder-in-rera/

स्थानीय निवासी मनोज लिलानी के मुताबिक बिल्डर निवासियों को मीठी गोली दे रहा है. ऐसे में प्राधिकरण के साथ कानूनी मसले सुलझाने की कोशिशें जारी है. आपको बता दें एक हफ्ते पहले भी रक्षा आडेला(Raksha AAdela) के निवासियों ने 6 घंटे से ज्यादा बिजली नहीं होने की वजह से हल्ला बोल दिया था। स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए और जमकर हंगामा काटा. मनोज लिलानी के मुताबिक स्थानीय निवासियों ने अब आर-पार का मूड बना लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.