July 18, 2024, 8:03 pm

Greater Noida Society: अब इस सोसाइटी के लोग मुलभूत सुविधा के लिए परेशान, बिल्डर के खिलाफ रेरा में करेगें शिकायत

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 29, 2023

Greater Noida Society: अब इस सोसाइटी के लोग मुलभूत सुविधा के लिए परेशान, बिल्डर के खिलाफ रेरा में करेगें शिकायत

Greater Noida Society: ग्रेटर नोएडा और नोएडा की सोसाइटी में रहने वाले लोग तमाम पैसा खर्च कर घर खरीदते है. ताकि परिवार और बच्चों को किसी भी तरह की समास्या का सामना न करना पड़े. वहीं, आये दिन ग्रेटर नोएडा और नोएडा की सोसाइटी में इसे उलट देखने को मिलता है. हर दिन खारीदारों को मूलभूत सुविधाओं से दो चार होना पड़ता है.

क्या है मामला

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा सोसाइटी देविका गोल्ड होम्ज के लोगों को मूलभूत सुविधा न होने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, सोसाइटी निवासियों को पिछले तीन साल से कोई भी मूलभूत सुविधा मुहिया नहीं कराई जा रही है. जिसको लेकर सोसाइटी के लोग काफी परेशान है. सोसाइटी के लोगों का कहना है, कि कई बार समस्या को लेकर बिल्डर से शिकायत भी की जा चुकी है लेकिन कोई भी समाधन नहीं किया गया है. अब रविवार को सोसाइटी के लोगों ने देविका वेलफयर एसोसिशन के साथ बैठक कर बिल्डर की शिकयात रेरा में करने का निर्णय लिया है.

यह भी पढ़ें: https://gulynews.com/top-news-uttar-pradesh-greater-noida-west-residents-broken-the-panel-of-lift-in-eco-village-one-society/

निवासियों का आरोप है कि देविका बिल्डर प्रबंधन अड़ियल रवैया का है. वह अपना काम ढंग से नहीं करते हैं. हर बार घर खरीदार को किसी भी शिकायत के लिए काफी दिनों तक इंतजार करना पड़ता है. आरोप है कि देविका बिल्डर लोगों की मदद के बजाय उनके हाल पर ही छोड़ देता है. इसको लेकर निवासियों अब अपना आक्रोश दिखाया है. निवासियों ने अपनी बात बिल्डर प्रबंधन के कानों तक पहुंचाने के लिए कई बार शिकायत पत्र लिखा है, लेकिन कोई जवाब नही आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.