April 26, 2024, 1:38 am

सुपरटेक की इस सोसाइटी में रेजिडेंट ने लिफ्ट का पैनल तोड़ा, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 28, 2023

सुपरटेक की इस सोसाइटी में रेजिडेंट ने लिफ्ट का पैनल तोड़ा, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

नोएडा ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में कभी बिल्डर रेजिडेंट्स के लिए मुसीबत बना रहता है तो कभी रेजिडेंट्स भी सोसाइटी में रहने वाले बाकी रेजिडेंट के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं। इसी परेशानी की एक हैरान करने वाला वाकया ग्रेटर नोएडा की इको विलेज 1 सोसाइटी से सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज वन सोसाइटी में आम दिनों की तरह सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक ही सोसाइटी नहीं रहने वाले एक शख्स ने सोसायटी के एक टावर के लिफ्ट पर अपनी भड़ास निकाली और लिफ्ट का पूरा पैनल मुक्का मार कर तोड़ दिया। हालांकि लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में एक पूरा मामला कैद हो गया।

किस टॉवर की घटना

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला इकोविलेज वन ( Eco Village One) सोसाइटी के टावर B-17 की है। https://gulynews.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक टावर की B17 की लिफ्ट से कुछ लोग जा रहे थे तभी जब लिफ्ट रुकी तो बनियान पहने एक शख्स ने अपना गुस्सा लिफ्ट में लगे पैनल पर निकाला और उस पर 2 बार जोर से मुक्का मारा जिससे पैनल छतिग्रस्त हो गया।

वीडियो यहां देखें :-

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से इस शख्स ने अपना पूरा गुस्सा लिस्ट के पैनल पर निकाला और फिर वहां से चलते बना। वीडियो सामने आने के बाद से यह भी सोशल मीडिया पर वायरल है। मामला सामने आने के बाद से मेंटेनेंस टीम उक्त युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि पैनल तोड़ने वाला युवक घटना के वक्त शराब के नशे में था और नशे की हालत में ही उसने पैनल तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :-

क्लॉस 10वीं की स्टूटेंड की रहस्यमय तरीके से मौत, स्कूल प्रशासन ने बदला बयान, सीसीटीवी फूटेज में चौका देने वाला खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.