February 21, 2024, 5:40 pm

Greater Noida West News: 6 माह के मासूम बच्चे को लेकर 16 वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की सुसाइड

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 10, 2024

Greater Noida West News: 6 माह के मासूम बच्चे को लेकर 16 वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की सुसाइड

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर कोई परेशान हो रहा है। ग्रेनो वेस्ट की ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में मां और भाई के साथ रह रही 33 वर्षीय सारिका अपनी 6 माह की बच्ची को गोद में लेकर 16वीं मंजिल से कूद गई। पुलिस ने परिजन और सोसाइटी में पूछताछ की इससे पता चला कि महिला किसी बीमारी से पीड़ित थी और अपने पति से अलग मां और भाई के पास रह रही थी। सारिका डिप्रेशन में भी थी। इसके चलते उसने अपनी बच्ची को साथ लेकर खुदकुशी कर ली।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक ग्रेनो वेस्ट की ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में मंगलवार की रात एक बेहद दर्दनाक घटना हुई। सोसाइटी में मां और भाई के साथ रह रही 33 वर्षीय सारिका अपनी 6 माह की बच्ची को गोद में लेकर 16वीं मंजिल से कूद गई। इससे दोनों मां बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि सारिका के पति विदेश में रहते हैं। सारिका ने डिप्रेशन में खुदकुशी कर जान गंवाई है।

Advertisement
Advertisement

बिसरख कोतवाली पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात लगभग 12 बजे सूचना मिली थी कि एक महिला सोसाइटी की 16वीं मंजिल से अपनी बच्ची को लेकर कूद गई है। सूचना मिलते ही एसीपी और कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार की टीम मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने परिजन और सोसाइटी में पूछताछ की इससे पता चला कि सारिका किसी बीमारी से पीड़ित थी और अपने पति से अलग मां और भाई के पास रह रही थी। सारिका डिप्रेशन में भी थी। इसके चलते उसने अपनी बच्ची को साथ लेकर खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़ें…

Noida News: ‘राम आयेंगे तो जलेंगे दिवाली के दिए’, अथॉरिटी ने की स्पेशल तैयारी

एक दिन पहले ही मनाया था बड़े बेटे का जन्मदिन

एसीपी हेमंत उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई परिजन ने बताया कि सारिका के पति विदेश में है। कुछ दिन पहले ही वह अपनी मां के पास आई थी। सारिका के डिप्रेशन में होने के कारण ही परिजन ने उसे अपने पास बुलाया था। एक दिन पहले ही सारिका के 4 साल के बड़े बेटे का जन्मदिन परिजन ने मनाया था इसमें सारिका के ससुराल वाले भी शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.