February 25, 2024, 7:14 am

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में बिना बेल्ट के कुत्ता घुमाने पर लगी रोक, भरना पड़ेगा जुर्माना

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 5, 2024

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में बिना बेल्ट के कुत्ता घुमाने पर लगी रोक, भरना पड़ेगा जुर्माना

Greater Noida West News: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा बीवी है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से कुत्तों को लेकर डॉग पॉलिसी भी बनाई गई। इसके बावजूद यहां की सोसायटियों में आए दिन कुत्तों को लेकर बवाल होता रहता है। लेकिन गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में मेड पर हुए हमले के बाद लोग काफी सतर्क हो गए हैं। अब सोसाइटी में बिना बेल्ट के कुत्ते घुमाने पर रोक लगा दी गई है। साथ ही अगर ऐसा कुछ पाया जाता है तो कुत्ते के मालिक को 1 हजार रुपए का जुर्माना चुकाना पड़ेगा।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी रॉयल सोसायटी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी पर बीते दो दिन पहले एक पालतू कुत्‍ते ने जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें महिला बुरी तरह से जख्‍मी हुई थी। उसे इलाज के लिए आईसीयू में एडमिट कराया गया था। महिला के पति ने पूरी घटनाक्रम की गौड़ सिटी चौकी में लिखित शिकायत भी दी थी। अब उसी मामले को लेकर सोसाइटी वालों ने मिलकर कुत्ते रखने को लेकर कड़ा रुख अपनाया है।

अब सोसाइटी में बिना बेल्ट के पालतू कुत्ता घुमाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। साथ ही अगर ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो कुत्ते के मालिक को जुर्माने के तौर पर एक हजार रुपए चुकाने पड़ेंगे। अगर वह यही गलती दुबारा करता दिखाई देता है तो और भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: इस सोसाइटी में कुत्तों के झुंड ने किया महिला पर हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published.