July 27, 2024, 9:12 am

Greater Noida West News: किसी तरह बची जान.. नहीं तो मच जाता त्राहिमाम.. हाउसिंग सोसाइटी के अंदर लापरवाही ले लेती जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 5, 2024

Greater Noida West News: किसी तरह बची जान.. नहीं तो मच जाता त्राहिमाम.. हाउसिंग सोसाइटी के अंदर लापरवाही ले लेती जान

Greater Noida West News: शहर में हिट एंड रन के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोवियर ग्रीन आर्क सोसाइटी से सामने आया है। जिसमें बेसमेंट की पार्किंग में खड़े एक युवक को एक गाड़ी टक्कर मार के चली जाती है। घटना में युवक के पैर और घुटने में चोटें आई हैं। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सोवियर ग्रीन आर्क सोसाइटी के बेसमेंट में एक युवक पार्किंग में खड़ा था। तभी सामने से एक सफेद रंग की गाड़ी आती है और युवक को टक्कर मारकर चली जाती है। घटना का 24 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना में युवक के पैर और घुटने में चोटें आई हैं। कुछ दिनों पहले एक और मामला नोएडा से सामने आया था। उस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Advertisement
Advertisement

महर्षि यूनिवर्सिटी में भी हिट एंट रन

बीते हफ्ते सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में स्थित म​हर्षि यूनिवर्सिटी में भी हिट एंड रन का मामला सामने आया था। एक कार सवार युवक ने आपस में बात कर रही लड़कियों को टक्कर मारकर फरार हो गया था। इस मामले के मीडिया की सुर्खियां बनने के बाद पुलिस ने एक हफ्ते बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के दूसरे ही दिन बिसरख कोतवाली क्षेत्र के एक सोसाइटी में इस तरह की वारदात हुई है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: कड़ाके की ठंड में हरी सब्जियों के बढ़े दाम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.