February 25, 2024, 7:53 am

Greater Noida News: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला को मिला धोखा, जाने पूरा मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 5, 2024

Greater Noida News: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला को मिला धोखा, जाने पूरा मामला

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मारपीट के दौरान युवती के शरीर पर गंभीर चोटें के निशान आए है। युवती पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में रह रही थी। महिला ने प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डालने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि शिकायत करने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला पिछले दो साल से रिलेशनशिप में रह रही थी। पीड़िता के मुताबिक, एक साल सबकुछ ठीक—ठाक रहा है, लेकिन वह पिछले एक साल से अन्य लड़की के साथ डेटिंग करने लगा था। उससे कई बार छोड़ने की बात कही तो वह मारपीट करने लगा। महिला ने बताया कि दो दिन पहले बगैर मर्जी के उसने जबरदस्ती सेक्स किया। यहां तक की मेरे प्राईवेट पार्ट्रस में मिर्ची पाउडर डाल दिया। युवती ने शादी का झांसा देकर सेक्स करने का भी आरोप लगाया है।

Advertisement
Advertisement

कही और नहीं होने दी शादी

पीड़िता के मुताबिक, शादी को लेकर आरोपी ने मेरे परिजनों से बातचीत की थी। इस दौरान परिजनों को मेरी शादी कही दूसरे जगह करने पर न होने की बात कहीं थी। साथ ही वह किसी ओर से भी बात नहीं करने देता था। पीड़िता कहना है कि पिछले एक साल से मारपीट करता आ रहा है, उसका भाई भी पुलिस कंप्लेंट करने पर धमकी देता था।

लड़की ने वीडियो जारी किया

पीड़ित लड़की ने वीडियो जारी करते हुए बताया, “मैं पिछले दो सालों से एक लड़के के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिव इन में रह रही हूं। कुछ महीना पहले मेरे प्रेमी की जिंदगी में एक दूसरी लड़की आई। जिसके बाद मेरे प्रेमी ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। मेरा प्रेमी मेरी इजाजत के बिना मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता है। जब मैं शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना करती हूं तो वह मेरे साथ मारपीट करता है। मुझे पिछले काफी महीने से प्रताड़ित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में बिना बेल्ट के कुत्ता घुमाने पर लगी रोक, भरना पड़ेगा जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published.