May 9, 2024, 7:15 am

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में रक्षक बने भक्षक, रेजिडेंट को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 29, 2024

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में रक्षक बने भक्षक, रेजिडेंट को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली लेजर पार्क सोसाइटी से एक बेहद सनसनी खेज मामला सामने आया है। आम्रपाली  लेजर पार्क सोसाइटी में गार्ड और बाउंसरों ने एक रेजिडेंट पर हमला कर दिया। गार्ड्स ने रेजीडेंट को जमकर पीटा। मारपीट की यह पूरी घटना किसी व्यक्ति ने मोबाइल में कैद कर ली। जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में साफतौर पर दिखाया गया है की डिलिवरी बॉय और रेजिडेंट को गार्ड और बाउंसर सेफ्टी गार्ड दौड़ा दौड़ाकर पीट रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विसरख थाना क्षेत्र में स्थित आम्रपाली लेजर पार्क सोसाइटी से एक बेहद सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसमे एक डिलीवरी बॉय को बचाने के चक्कर में एक रेजिडेंट को भी सोसाइटी में तैनात गार्ड और बाउंसर गार्ड ने जमकर पीट दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर दिखाया गया है की डिलिवरी बॉय और रेजिडेंट को गार्ड और बाउंसर सेफ्टी गार्ड दौड़ा दौड़ाकर पीट रहे हैं और रेजिडेंट पर थप्पड़ों की बरसात कर रहे हैं। जिसे देखकर वहां पर मौजूद अन्य लोग भी बचाने के लिए आ जाते हैं लेकिन मारपीट तब भी नही रुकती है।

Advertisement
Advertisement

हमारी टीम को सोसाइटी के अन्य लोगो से घटना के बारे में पूछताछ करने पर पता चला की रविवार की रात सोसाइटी में एक डिलीवरी बॉय रेजिडेंट की डिलिवरी देने आया था। लेकिन गार्ड्स ने उसे गेट पर ही रोक दिया। इस दौरान उन लोगों ने डिलिवरी बॉय के साथ बदतमीजी की और मारपीट करने लगे। थोड़ी देर बाद शोर सुनकर रेजिडेंट जिनकी डिलिवरी देने के डिलिवरी बॉय आया था, मौके पर पहुंचे और बीच बचाव करने का प्रयास किया। लेकिन दोनो गार्ड्स ने उनके साथ भी मारपीट शुरू करदी। इसी बीच सोसाइटी ने मौजूद अन्य रेजिडेंट ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस के पास शिकायत करदी गई है।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.