May 21, 2024, 8:51 am

Greater Noida West News: सोसाइटी में इस दिन निर्माण कार्यों पर रोक…बिल्डर प्रबंधन ने जारी किया नोटिस…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 16, 2023

Greater Noida West News: सोसाइटी में इस दिन निर्माण कार्यों पर रोक…बिल्डर प्रबंधन ने जारी किया नोटिस…

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida)की पंचशील ग्रीन 2 सोसाइटी में बिल्डर प्रबंधन की तानाशाही बढ़ती ही जा रही है। अभी हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको भी बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ गुस्सा आ सकता है। खबर के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के पंचशील ग्रीन 2 सोसायटी में बिल्डर प्रबंधन ने वीकेंड के दिन फ्लैट में होने वाले निर्माण कार्यों पर रोक लगा दी है।जिसकी वजह से सोसाइटी के निवासियों में बिल्डर के खिलाफ भारी गुस्सा है।

क्या है पूरा मामला

Gulynews.com की टीम को मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा (Greater Noida)वेस्ट में पंचशील ग्रीन 2 सोसाइटी में बिल्डर प्रबंधन की तानशाही की फिर नई खबर मिली है। बिल्डर प्रबंधन ने शुक्रवार को नोटिस जारी की जिसमे कहा गया था की अब से शनिवार और रविवार को सोसाइटी के फ्लैट में निर्माण कार्य नही किया जायेगा। बिल्डर प्रबंधन की इस प्रतिक्रिया से सोसाइटी के लोगों में बेहद नाराजगी है।

लोगों का कहना है की बिल्डर प्रबंधन किसी न किसी बहाने से अक्सर ही सभी को परेशान किया करता है। वीकेंड में नोटिस जारी करके सोसाइटी में चल रहे निर्माण कार्य पर रोक लगाना बिलकुल भी ठीक नही है। शनिवार और रविवार को जब सोसाइटी में रह रहे किसी भी निवासी को निर्माण कार्य से कोई दिक्कत नही है तो फिर बिल्डर को क्या परेशानी हो सकती है। वैसे भी सोसाइटी में कई सारी समस्याएं है, जल्दी से निर्माण कार्य पूरा हो जाने से उन समस्याओं का समाधान किया जा सकता था, लेकिन बिल्डर प्रबंधन ने फिर से उसमे भी अपनी चाल चल दी। कुछ लोगों का कहना था बिल्डर प्रबंधन को किसी की परेशानी से कुछ भी लेना देना नही है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो जल्द ही सभी सोसाइटी के लोग मिलकर बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

यह भी पढ़ें… 

Noida News: ट्रैफिक नियमों में लापरवाही बरतने वाले हो जाएं सावधान, अब चालान के साथ FIR भी होगी दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.