April 18, 2024, 11:44 pm

Greater noida west news: इस सोसायटी में ठेकेदार ने खुद को मारी गोली, सामने आई बड़ी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 19, 2023

Greater noida west news: इस सोसायटी में ठेकेदार ने खुद को मारी गोली, सामने आई बड़ी वजह

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी से बड़ी खबर आ रही है. यहां एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई है. जिससे परिवार में हड़कंप मच गया. घटना के बाद व्यक्ति के परिजन उसको अस्पताल लेकर गए. वहां पर डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. शुक्रवार की देर रात व्यक्ति ने खुद को गोली मार दी.

क्या है मामला ?

दरअसल, 56 साल के विशन कुमार मिश्रा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित निराला एक्सपायर हाउसिंग सोसाइटी (Nirala Expire Housing Society) में रहते थे. घर में विशन कुमार मिश्रा के अलावा उनकी बीवी और बच्चे हैं. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात को विशन कुमार ने अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली. रात करीब 9:30 बजे व्यक्ति अपने घर की बालकनी में गया और वहां पर अपने आगे राइफल लगाकर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर व्यक्ति के परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि विशन कुमार मिश्रा खून से लथपथ पड़ा था. परिजनों ने मौके पर विशन कुमार को अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी अस्पताल के द्वारा पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें-

Noida Vedavan Park: नोएडा ‘वेदवन पार्क’ में सैर करने के लिए देने होंगे पैसे! जानिए क्यों?

पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान पता चला है कि विशन कुमार मिश्रा एनसीआर में कंस्ट्रक्शन (ठेकेदारी) का काम करता था. पिछले काफी समय से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. काफी लोगों से कर्जा लिया हुआ था, लेकिन चुकाने में असमर्थ था. इसी वजह से वह काफी परेशान चल रहा था और भारी कर्ज के चलते खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.