June 23, 2024, 7:07 pm

Dog acid attack: बिल्ली की वजह से कुत्ते पर एसिड अटैक, महिला की इस हरकत से लोग हैरान

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 19, 2023

Dog acid attack: बिल्ली की वजह से कुत्ते पर एसिड अटैक, महिला की इस हरकत से लोग हैरान

Dog acid attack: आप लोगों ने महिलाओं पर एसिड अटैक की न्यूज पर रोजाना पढ़ी ही होगी, लेकिन क्या हो जब एक कुत्ते पर एसिड अटैक की घटना हो जाए. जी, हां मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सोसाइटी में एक महिला ने कुत्ते के ऊपर एसिड फेंक दिया. इस पूरे घटनाक्रम में कुत्ते के आंख में एसिड चला गया. जिससे कुत्ते की एक जल गई और शरीर पर घाव हो गए. कुत्ते का इलाज हो चुका है. यह पूरी घटना सोसाइटी के CCTV में कैद हो गई है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की और महिला को गिरफ्तार किया.

महिला ने कूत्ते पर एसिड क्यों फेंका ?

जानकारी के अनुसार, मुंबई के मालवणी स्वप्न पूर्ति अपार्टमेंट की घटना है. यहां एक महिला मे कुत्ते पर एसिड अटैक किया है. महिला का नाम शाबिस्ता सुहैल अंसारी (35) है. उसने बुधवार (16 अगस्त) को एक कुत्ते पर एसिड फेंक दिया. एसिड की वजह से कुत्ता तड़पने लगा और आसपास रखी गा़ड़ियों से टकरा गया. महिला ने पुलिस को बताया कि वह रोज एक बिल्ली को खाना खिलाती थी. कुत्ता उस बिल्ली पर भौंकता था और उसे बार-बार परेशान करता था. इस वजह से उस पर गुस्सा आता था. 16 अगस्त को कुत्ता सो रहा था, तभी महिला ने हादसे को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west news: इस सोसायटी में ठेकेदार ने खुद को मारी गोली, सामने आई बड़ी वजह

पुलिस का कहना है कि एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक महिला सोते हुए कुत्ते पर एसिड डाल देती है. जिसके बाद उन्होंने महिला को गिरफ्तार किया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.