February 21, 2024, 5:51 pm

Greater Noida West News: इस सोसाइटी के फूड स्टॉल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 1, 2024

Greater Noida West News: इस सोसाइटी के फूड स्टॉल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज 1 सोसाइटी के फूड स्टॉल में अचानक से आग लग गई। जिसमे कुछ ही पलों के अंदर पूरा स्टॉल जलकर खाक हो गया। मौके पर उपस्थित लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की पर कुछ भी कामयाबी नहीं मिली। फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई, लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम जबतक मौके पर पहुंची तब तक आग भयानक रूप ले चुकी थी। पूरा फूड स्टॉल जलकर खाक हो चुका था। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लेने से अन्य फ्लैट्स और स्टॉल को सुरक्षित बचा लिया गया।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी सुपरटेक इको विलेज 1 में मौजूद फूड कोर्ट में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते पूरा फूड स्टॉल जलकर ख़ाक हो गया। अचानक आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई। जिसके फूड स्टॉल में आग लगी थी वो भी बेबस तमाशा देख रहा था। क्योंकि वो चाहकर भी कुछ नहीं कर सकता था। पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम को इसकी सूचना दी गई। आग पर काबू पा लिया है। आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है।

Advertisement
Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक फूड कोर्ट में मौजूद ज्यादातर फूड स्टॉल अवैध हैं। जिसकी शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से की जा चुकी है। लेकिन अभी तक कोई कारवाही नहीं हुई है। यहां बात आग की नहीं है बल्कि उन तमाम लोगों की सुरक्षा की है जो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में रह रहे हैं। क्योंकि ज़रा सोचिए आग फूड स्टॉल में ना लगकर किसी फ्लैट में लगती तो क्या होता। इसमें कोई शक नहीं कि सोसायटी में फायर सेफ्टी के आधे-अधूरे इंतज़ाम हैं। ऐसे में यही लग रहा है जैसे सबकुछ भगवान भरोसे चल रहा है।

यह भी पढ़ें…

Business News: करते हैं पेटीएम का इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान, आरबीआई ने लिया बड़ा एक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.