February 1, 2023, 8:54 pm

Greater Noida West Society: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इस सोसाइटी में घुसा तेंदुआ, अलर्ट जारी, लोगों में दहशत

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 27, 2022

Greater Noida West Society:   ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इस सोसाइटी में घुसा तेंदुआ, अलर्ट जारी, लोगों में दहशत

Greater Noida West Society:  ग्रेटर नोएडा वेस्ट सोसाइटी(Greater Noida West Society) के बाहर कई बार तेंदुआ देखे जाने की खबर सामने आती रही है. वहीं, अब एक बार फिस से इस खबर ने सोसाइटी के(Society) के लोगों के अंदर दहशत पैदा कर दी है. सूरज डूबने के बाद सोसाइटी से बाहर निकलने में लोग डर रहे है. तेंदुए की खबर से आस-पास की सोसाइटी में भी डर का माहौल देखने को मिला है. वहीं, अजनारा ली गार्डन हाउसिंग(Ajnara Le Garden Housing Society )सोसायटी के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की ओर से मंगलवार की सुबह एक अलर्ट(Alert) जारी किया गया है.

सोसाइटी के लोगों में दहशत

बता दें कि अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसाइटी(Ajnara Le Garden Housing Society) सुबह करीब 9:15 बजे सोसाइटी के सभी निवासियों को एक मैसेज भेजा गया है। जिसमें लिखा गया है कि एक लेपर्ड अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसाइटी के आसपास देखा गया है। सभी लोगों से निवेदन है कि अपने घरों में बने रहें। बिना वजह घर से बाहर ना निकलें खासतौर से बच्चों को बाहर नहीं जाने दें। हाउसिंग सोसाइटी के मैनेजमेंट ने निवासियों से कहा है कि जब तक एहतियात बरतने की आवश्यकता है। तब तक सभी लोग अपना ध्यान रखें

सोसाइटी से मिली जानकारी के मुताबिक निवासियों और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने बिसरख कोतवाली पुलिस को जानकारी दी है। वन विभाग को भी फोन करके बताया गया है। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि सुबह लोग घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने लेपर्ड को सोसायटी के पास देखा है। सोसाइटी के एक हिस्से में निर्माणाधीन क्षेत्र है। उसी हिस्से में लेपर्ड के घुसने की जानकारी मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.