February 1, 2023, 9:01 pm

Cleo County Society: नोएडा के इस सोसाइटी में मेड के साथ मारपीट, लिफ्ट में पिटाई का वीडियो आया सामने। एक्शन में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 27, 2022

Cleo County Society: नोएडा के इस सोसाइटी में मेड के साथ मारपीट, लिफ्ट में पिटाई का वीडियो आया सामने। एक्शन में पुलिस

Noida: शायद ही कोई ऐसा दिन होता होगा जब नोएडा-ग्रेटर नोएडा के हाईराइज अपार्टमेंट्स से कोई न कोई हैरान करने वाली खबर ना आती हूो।  एक बार फिर नोएडा से ऐसा ही एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें एक महिला दूसरे महिला की पिटाई करते दिखाई दे रही है सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल है। नोएडा के सेक्टर 121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी (Cleo County Society Sector 121 Noida) से यह हैरतअंगेज मामला आय़ा है।

कहां का है मामला ?

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी ((Cleo County Society Sector 121 Noida) की है। मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी में ही काम करने वाली एक महिला के साथ सोसाइटी में रहने वाली शेफाली कॉल का विवाद हुआ। यह विवाद इतना बढ़ा की नौबत मारपीट की आ गई। शेफाली कॉल ने अपने डॉमेस्टिक हेल्पर के साथ लिफ्ट के अंदर मारपीट की।

वीडियो में क्या है ?

https://gulynews.com के पास क्लियो काउंटी सोसाइटी ((Cleo County Society Sector 121 Noida) की सोसायटी में हुए मारपीट का Exclusive वीडियो मौजीद है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेफाली कॉल किस तरीके से अपने डोमेस्टिक वर्कर को पकड़े हुए हैं और उसके बाद जब वह वर्कर लिफ्ट से बाहर आने से इंकार करती है तो उसके साथ जबरदस्ती की जाती है। वीडियो से साफ है कि डॉमेस्टिक वर्कर शेफाली कॉल के साथ आगे नहीं जाना चाहती थी लेकिन उसके साथ शेफाली ने जोर जबरदस्ती की।

वीडियो यहां देखें :-

एक्शन में पुलिस

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में है डोमेस्टिक वर्कर के पिता पदम सिंह के शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। https://gulynews.com से Exclusive बात करते हुए सेंट्रल नोएडा के ADCP साद मियां खान ( ADCP SAAD MIYA KHAN) ने बताया कि नोएडा के थाना फेज 3 में इस मामले में पुलिस ने इंडियन पेनल कोड की धारा 344,  323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है पता कर रही है कि इस मामले में मारपीट क्यों की गई। पुलिस ने शेफाली के खिलाफ जो धाराएं लगाई हैं वह जमानती है और ऐसी धाराओं में थाने से ही जमानत मिल सकती है। हालांकि पुलिस ने अब तक शेफाली को इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:-

Delhi Airport: एयरपोर्ट्स पर लगेंगी स्मार्ट हाईटेक बैग एक्स-रे मशीन, अब नहीं करना होगा इंतजार

Leave a Reply

Your email address will not be published.