February 21, 2024, 5:58 pm

Greater Noida West: पार्क में खेल रही बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, पैर में काटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 18, 2024

Greater Noida West: पार्क में खेल रही बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, पैर में काटा

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। रोजाना ही कोई न कोई कुत्तों के काटने की खबरें आती रहती हैं।लेकिन इस बार कुत्तों ने किसी बड़े या समझदार इंसान को नही बल्कि एक मासूम बच्ची को ही अपना शिकार बनाया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन 1सोसाइटी के पार्क में खेल रही एक बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। जबतक लोग उसे बचाने के लिए आए तबत्क कुत्तों ने उसके पैर में कटकर उसे घायल कर दिया। बच्ची इस घटना के बाद से बुरी तरह से डरी हुई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी पंचशील ग्रींस- 1 का है। यहां पर पार्क में खेल रही बच्ची पर आवारा कुत्तों ने एक साथ हमला कर दिया और बच्ची के पैर में काटकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। आनन फानन में बच्ची के पेरेंट्स उसे रेबीज का इंजेक्शन लगवाने हॉस्पिटल लेकर गए। कुत्तों के अटैक से बच्ची बुरी तरह सहमी हुई है।

Advertisement
Advertisement

बच्ची के पेरेंट्स का कहना है की कुत्तों का आतंक इतना ज्यादा बढ़ गया है की अब बच्चों को घर के बाहर भेजते हुए भी डर लगता है। कुत्तों के काटने की घटनाएं रोजाना बढ़ रही हैं इसके बावजूद भी प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। आवारा कुत्ते पूरी तरह से निश्चिंत होकर गली मोहल्ले में घूमते हैं और मौका पाते ही जानलेवा हमला कर देते हैं। यह सब प्रशासन और नगर निगम की लापरवाही के कारण हो रहा है। सोसाइटी के लोगों ने कहा की अगर जल्द ही ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नही किए गए तो सबलोग मिलकर इसके खिलाफ मुहिम चलाएंगे।

यह भी पढ़ें…

Gurugram News: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ऑटो और दो पहिया वाहनों के चलने पर लगी रोक, नया नियम लागू

Leave a Reply

Your email address will not be published.