February 21, 2024, 6:03 pm

Greater Noida News: जीरो विजिबिलिटी के कारण कैंटर से टकराई बस और गाडियां, एक की मौत कई घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 27, 2024

Greater Noida News: जीरो विजिबिलिटी के कारण कैंटर से टकराई बस और गाडियां, एक की मौत कई घायल

Greater Noida News: दिल्ली समेत कई इलाकों में कड़ाके की ठंड पढ़ रही है, वहीं जीरो विजिबिलिटी के कारण सड़क हादसों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत नोएडा से आगरा की ओर जाने वाले रास्ते पर घने कोहरे के कारण कैंटर गाडी में पीछे से बस टकरा गई। बस में अन्य दो कार पीछे से टकरा गई, जिसमें नौ लोग घायल हो गए और एक शख्स की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

इन दिनों दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में भयंकर ठंड देखने को मिल रही है। ठंड के बीच कोहरे ने भी आफत मचाई हुई है। घने कोहरे में विजिबिलिटी बेहद कम हो गई है। इसकी वजह से सड़कों पर वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। देर रात नोएडा के जेवर थानाक्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और नौ घायल बताए जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

जानकारी के मुताबिक, थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत नोएडा से आगरा की ओर जाने वाले रास्ते पर घने कोहरे के कारण कैंटर गाडी में पीछे से बस टकरा गई। बस में अन्य दो कार पीछे से टकरा गई, जिसमें नौ लोग घायल हो गए और एक शख्स की मौत हो गई। मृतक की पहचान सत्य प्रकाश पुत्र कमलेश कुमार ग्राम कोयला सरैया जिला इटावा के रूप में हुई है। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस बल पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिेए भेज दिया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस पर नोएडा के सभी राजनेताओं ने फहराया तिरंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.