May 19, 2024, 2:18 pm

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में बिजली-पानी की सुविधा नहीं! यहां घर लेने से बचें

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 22, 2023

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में बिजली-पानी की सुविधा नहीं! यहां घर लेने से बचें

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की हिमालया प्राईड सोसाइटी (Himalya Pride Society news) में रहने वाले लोगों का बुरा हाल है. भीषण गर्मी में वहां रहने वाले रेजिडेंस बिना पानी के रहने को मजबूर हैं. सोमवार की सुबह उनके लिए आफत बनकर आई क्योंकि सुबह 7:00 बजे से देर रात तक रेजिडेंस पानी की एक-एक बूंद तक तरसते नजर आए. किचन में पानी का ऐसा शॉर्टेज हुआ कि ना खाना बना और ना ही पानी पी सके लोग. सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्गों, महिलाओं और बच्चों को उठानी पड़ी. क्योंकि ना स्कूल जाने के लिए बच्चों का ब्रेकफास्ट तैयार हो सका और ना ही उन बच्चों के लिए लंच तैयार हो पाया जो स्कूल से लौटकर अपने घर आए थे. जिससे सोसायटी के लोगों में भारी गुस्सा देखा गया.

ये देखें-

गर्मी में बिना पानी के रहने को मजबूर

सोसाइटी की टावर B में रहने वाली सोनिया ने गली न्यूज़ डॉट कॉम से बात करते हुए बताया की सोसायटी में रहने वाले लोगों की  हालत बहुत खराब है. सोसाइटी रेजिडेंस परेशान है क्योंकि उन्हें इतनी गर्मी में बिना पानी के रहना पड़ रहा है. सोनिया ने बताया कि वॉशरूम में तो पानी आया लेकिन किचन में पानी का नामोनिशान नहीं था लिहाजा सोसाइटी में रहने वाली महिलाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें-

Noida news: सोसायटी में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने कहा- नहीं मिला लार्वा

 

बता दें कि, सोमवार को जहां पानी की कमी हुई वही 1 दिन पहले रविवार को बिजली की भी जबरदस्त किल्लत का सामना करना पड़ा. सोसाइटी में रहने वाले लोगों का आरोप है- बिल्डर की अनदेखी के कारण रेजिडेंट को परेशानी का सामना लगातार करना पड़ रहा है.

मेंटेनेंस टीम ने दी वजह

इस बारे में गलीन्यूज़ डॉट कॉम ने जब मेंटेनेंस टीम से बात की तो मेंटेनेंस टीम से जुड़े आलोक कुमार ने बताया की चुकी एनपीसीएल का पावर शट डाउन था,  इस वजह से रेजिडेंट्स को बिना बिजली के कई घंटे गुजारने पड़े. वही पानी के मसले पर आलोक कुमार का कहना है मोटर खराब हो गई थी इस वजह से सोसाइटी में पानी का शॉर्टेज रहा.

नोएडा ग्रेटर के हाईराइज अपार्टमेंट में इस तरह की परेशानियां कोई नई बात नहीं है. लेकिन सवाल है कि जब घर खरीदना होता है तो बिल्डर तमाम तरह के प्रलोभन देते हैं और जब इस घर को मेंटेन करने की बारी आती है तो फिर मुंह क्यों फेर लिया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.