May 15, 2024, 4:57 am

Greater Noida News: डिलीवरी बॉय भी बना दरिंदा, फ्लैट में अकेली महिला से की रेप करने की कोशिश

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 26, 2024

Greater Noida News: डिलीवरी बॉय भी बना दरिंदा, फ्लैट में अकेली महिला से की रेप करने की कोशिश

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से एक बेहद सनसनी खेज दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर लगता है की आज के समय में महिलाएं घर पर भी सुरक्षित नहीं है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा शहर में एक महिला के साथ डिलीवरी देने आए लड़के ने रेप का प्रयास किया। इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, इस घटना में पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी उन्हें नहीं दी गई। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा में एक महिला के साथ डिलीवरी देने आए लड़के ने रेप का प्रयास किया। इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, इस घटना में पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी उन्हें नहीं दी गई। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

कब और कैसे हुई घटना

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित 130 मीटर रोड पर अल्टीमो नामक सोसाइटी है। जहां पर एक डिलीवरी बॉय सामान देने आया। आरोप है कि फ्लैट में महिला अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर महिला के साथ डिलीवरी बॉय ने रेप का प्रयास किया। पुलिस ने कहा- पीड़ित ने कोई शिकायत नहीं दी है। लेकिन इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कुछ लोग डिलीवरी बॉय के साथ नोकझोंक कर रहे है। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। सूरजपुर थाना प्रभारी पुष्पराज ने बताया कि इस मामले में कोई शिकायत या जानकारी पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस को नहीं दी गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस के सामने यह मामला आया है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: हवाई अड्डे का निर्माण कार्य की गति होगी तेज, बढ़ाई जायेंगे 1 हजार मजदूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.