May 20, 2024, 3:04 am

Greater Noida News: दफ्तर में लड़की ने किया सुसाइड…लिखा सुसाइड नोट…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 16, 2023

Greater Noida News: दफ्तर में लड़की ने किया सुसाइड…लिखा सुसाइड नोट…

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से खुदकुशी का एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। ग्रेटर नोएडा में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली लड़की ने अपने ऑफिस में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद कंपनी के अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें कई लोगों के नाम लिखे हुए हैं। इस मामले में पुलिस काफी गंभीरता से छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

Gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा सिटी स्थित एक कंपनी में काम करने वाली एक लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया । लड़की देर रात को ऑफिस पहुंची थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली 27 वर्षीय सोनिया सेक्टर-142 में  स्थित एक स्टार्टअप कंपनी में काम करती थी। गुरुवार की शाम सोनिया और उसके साथी दफ्तर से घर चले गए थे। इसके बाद देर रात को सोनिया वापस अपने ऑफिस पहुंची और फायर सिस्टम के पाइप पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

लाश के पास पुलिस को सुसाइड नोट मिला

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 4:00 बजे वहां पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने लड़की की लाश को फांसी पर लटका हुआ देखा। जिसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा है, “मुझे कोई पसंद नहीं करता। इसलिए इस कदम को उठा रही हूं।”

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: बिल्डर ने फ्लैट बेचने के बहाने लगाई दो करोड़ की चपत…..

हरेक एंगल से जांच करने में जुटी पुलिस

बता दें कि पुलिस ने सुसाइड नोट को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि लड़की ने इस दर्दनाक कदम को उठाने से पहले अपने कई दोस्तों को कॉल किया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। फिलहाल इस विषय पर पुलिस जांच कर रही है। युवती के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। उससे मामले से जुड़ी सारी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.