February 21, 2024, 5:56 pm

Greater Noida News: फॉर्च्यूनर और बाइक की टक्कर, आरोपी पर केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 8, 2024

Greater Noida News: फॉर्च्यूनर और बाइक की टक्कर, आरोपी पर केस दर्ज

Greater Noida News: नोएडा से एक्सीडेंट से जुड़ी बड़ी खबर है। नोएडा में गलत दिशा से आ रही फॉर्च्यूनर ने नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर बाइक में टक्कर मार दी। जिसमे कार ड्राइवर ने बाइक वाले से पैसे वसूले। जिसके कारण पीड़ित ने बंधक बनाने का आरोप लगाया। हालांकि आरोपी पर केस दर्ज कर पुलिस ने पैसे वापस दिला दिए हैं।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर शनिवार को गलत दिशा से आ रही फॉर्च्यूनर कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। आरोप है कार चालक ने बाइक चालक को बंधक बनाकर हेडलाइट टूटने के नाम पर 14 हजार रुपये वसूल लिए। पीड़ित बाइक सवार की शिकायत पर थाना नालेज पार्क में आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी के मुताबिक पीड़ित को रुपये वापस दिला दिए गए हैं। पुलिस ने बंधक बनाने के आरोप को निराधार बताया है।

Advertisement
Advertisement

मूलरूप से मध्य प्रदेश निवासी लक्ष्मी प्रसाद जोशी निजी कंपनी में काम करते हैं। शनिवार को वह कंपनी के काम से क्लाइंट के पास जा रहे थे। नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेस वे पर थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में गलत दिशा से आ रही फॉर्च्यूनर कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। आरोप है कि कार सवार ने हादसे में घायल बाइक सवार से अभद्रता की। भीड़ जुटने पर इलाज के बहाने कुछ दूर ले गया। वहीं गाड़ी की हेडलाइट टूटने के लिए 14 हजार रुपये की मांग कर डाली।

आरोपी के इस बदले रुख से पीड़ित हैरान रह गया। कार ही गलत दिशा से आने की बात पर आरोपी भड़क गया। पीड़ित ने कार को हुए नुकसान के 7 हजार रुपये आरोपी को दे दिए। इसके बाद भी पीड़ित को बंधक बनाते हुए शाम तक गाड़ी में बैठाए रखा और बकाया 7 हजार रुपयों की मांग करने लगा। पीड़ित ने पूरी घटना की जानकारी अपने मित्र को दी। जिसके बाद मित्र ने मौके पर पहुंच कर बकाया पैसे आरोपी को दिए। इसके बाद ही पीड़ित को छोड़ा। बंधन मुक्त होने के बाद पीड़ित लक्ष्मी प्रसाद ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें…

Noida News: अथॉरिटी ने इतने फीसदी अतिरिक्त मुआवजे को दी मंजूरी

घटना सोशल मीडिया पर वायरल

नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कार गलत दिशा से आती दिखाई दे रही रही है। कार की टक्कर से 4-5 फीट तक बाइक उछल कर सड़क पर गिरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.