February 21, 2024, 6:31 pm

Noida News: शराब के नशे में बिजली के खंबे पर चढ़ा शख्स, जाने पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 8, 2024

Noida News: शराब के नशे में बिजली के खंबे पर चढ़ा शख्स, जाने पूरी खबर

Noida News: नोएडा के जेवर इलाके से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जेवर में शराब के नशे में एक शख्स बिजली के खंबे पर चढ़ गया, जिससे वह ट्रांसफार्मर के उपर गिर गया। ट्रांसफार्मर पर गिरने से करेंट के कारण वह बुरी तरह से झुलस गया है। बताया जा रहा है कि वह शख्स फल साप्ताहिक बाजार में लोगों से झगड़ रहा था, जिसकी वजह से पुलिस उसे चौकी पर ले आई थी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नोएडा के जेवर कस्बे की पुलिस चौकी के बाहर रविवार को नशे में धुत युवक बिजली के खंबे पर चढ़ गया और नीचे ट्रांसफार्मर पर गिरकर करंट से झुलस गया। घायल अवस्था में उसे निजी अस्पताल लाया गया। जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Advertisement
Advertisement

मूल रूप से बुलंदशहर के करौंदा गांव निवासी नौशाद जेवर के मोहल्ला रावलपटटी स्थित अपनी ससुराल में रहता है। पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर बाद नौशाद ने अपना नाम सलमान बताते हुए पुलिस को 112 पर कॉल कर दाऊजी मंदिर पर झगड़ा होने की सूचना दी। कुछ देर बाद नौशाद रविवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार में पहुंच गया और वहां लोगों से झगड़ने लगा। वह नशे की हालत में था। पुलिस उसे चौकी ले आई। किसी के शिकायत नहीं करने पर पुलिस ने नौशाद को घर के लिए रवाना कर दिया। नौशाद घर जाने की जगह पास में ही बिजली के खंबे पर चढ़ गया। उसके बाद वह फिसल कर नीचे रखे ट्रांसफार्मर पर आ गिरा और करंट की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: फॉर्च्यूनर और बाइक की टक्कर, आरोपी पर केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.