February 1, 2023, 9:58 pm

Noida crime: नोएडा में दबंगों ने युवक को पीटा, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 17, 2023

Noida crime: नोएडा में दबंगों ने युवक को पीटा, ये है वजह

Noida crime: नोएडा के सेक्टर-9 (Noida news) में लोगों के बीच मारपीट होने की खबर आ रही है. दरअसल, यहां कुछ दबंगों ने बीच सड़क पर एक युवक को बेरहमी से पीटा. इस दौरान बीच सड़क पर काफी गाली-गलौच हुई. बताया जा रहा है कि फल विक्रेता व ग्राहक (Fruit seller and customer fight) के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. इस दौरान ग्राहक ने फल विक्रेता को जमकर पीटा. लड़ाई को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद फल विक्रेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना 16 जनवरी की है. दिल्ली -नोएडा पुलिस की सख्ती के बाद भी यहां दबंगों के हौसले बुलंद है. इनमें प्रशासन का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-9 से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां कुछ दबंगों ने बीच सड़क पर एक युवक को बेरहमी से पीटा. इस दौरान बीच सड़क पर काफी गाली-गलौच हुई. बताया जा रहा है कि फल विक्रेता व ग्राहक के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. इस दौरान ग्राहक ने फल विक्रेता को जमकर पीटा. पीड़ित को कई गंभीर चोटें भी आई है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद फल विक्रेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये देंखें-

पुलिस ने कहा कि फल विक्रेता के तहरीर के आधार पर FIR दर्ज की गई थी, यहां फल विक्रेता व ग्राहक के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.