April 26, 2024, 6:16 pm

Facebook fake ID: युवक कुंवारी समझ फेसबुक पर जिससे करता था अश्लील चैटिंग वह पत्नी निकली, तीन साल से अलग रह रहे थे दोनों

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 30, 2022

Facebook fake ID: युवक कुंवारी समझ फेसबुक पर जिससे करता था अश्लील चैटिंग वह पत्नी निकली, तीन साल से अलग रह रहे थे दोनों

Facebook fake ID:  मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. इंदौर में एक शादीशुदा युवक फेसबुक पर एक युवती को कुंवारी समझ कर चैंटिग करता था लेकिन वह उसकी ही पत्नी निकली. बता दें कि, दोनों विवाद के कारण तीन साल से अलग रह रहे थे और उनका कोर्ट में केस भी चल रहा है. पत्नी को उसपर दूसरी महिलाओं के साथ संबंध होने का शक था. कोर्ट को सच्चाई बताने के लिए उसने  फेसबुक पर एक आइडी बनाई थी. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

इंदौर में एक शादीशुदा युवक फेसबुक पर एक युवती को कुंवारी समझ कर चैंटिग करता था लेकिन वह उसकी ही पत्नी निकली. दरअसल,  छोटा बांगड़दा निवासी युवती की वर्ष 2007 में शशिकांत से शादी हुई थी. शशिकांत इंडियन आइल (नागपुर) में पदस्थ है. दोनों का 12 साल का बेटा भी है. तीन साल पहले उनमें मनमुटाव हुआ और दोनों अलग हो गए. पीड़िता ने शशिकांत पर भरण पोषण का केस दायर कर दिया. कुछ दिनों पहले कोर्ट पेशी के दौरान शशिकांत मिला तो पता चला कि उसका कैरेक्टर  ठीक नहीं है. तलाक नहीं हुआ, लेकिन उसने अन्य महिलाओं से दोस्ती कर रखी है.

पढ़ें: https://gulynews.com/100-companies-adopted-4-days-work-and-3-days-off/

पत्नी ने फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर किया पर्दाफाश

पीड़िता ने कोर्ट को सच्चाई बताने के लिए फेसबुक पर एक फर्जी आइडी बनाई. शशिकांत ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की और चैटिंग करना शुरू कर दी. उसने युवती को संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया. उसे अश्लील वीडियो और फोटो भी भेजना शुरू कर दिए. पीड़िता ने उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा किए और पुलिस जनसुनवाई में शिकायत कर दी. अब मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.