December 8, 2022, 4:03 pm

Girl Filed Rape Case: लड़की ने पड़ोसी पर करवाया रेप का मुकदमा दर्ज, कोर्ट के सामने दिया ऐसा बयान, उड़ गए सबके होश

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 11, 2022

Girl Filed Rape Case: लड़की ने पड़ोसी पर करवाया रेप का मुकदमा दर्ज, कोर्ट के सामने दिया ऐसा बयान, उड़ गए सबके होश

Girl Filed Rape Case : ग्रेटर नोएडा के दनकौर में रहने वाली एक युवती ने अपने पड़ोसी पर रेप का आरोप लगाते हुए दनकौर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. लेकिन जब मामला कोर्ट पहुंचा तो युवती ने कोर्ट के सामने बयान देते हुए कहा कि वह इस युवक से प्यार करती है और उसके साथ जीवनभर रहना चाहती है. जिसके बाद परिजनों और पुलिस के होश उड़ गए. अब कोर्ट ने पुलिस सुरक्षा में युवती को उस व्यक्ति के घर भेज दिया है. जिस पर युवती ने रेप का आरोप लगाया था.

दरअसल, दो दिनों पहले दनकौर थाने में एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत करते हुए कहा था कि उसकी बेटी 20 साल की है. जो बिलासपुर कस्बे में स्थित एक स्कूल में पढ़ती है. बुधवार की शाम को वह घर के बाहर बने कमरे मे फोन चार्ज करने गई थी, तभी उनके पड़ोसी ने अकेले का फायदा उठाकर उनकी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया (Girl Filed Rape Case) है.

युवती ने पहले पुलिस को बताया था कि आरोपी ने उसके साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया. घटना के बाद युवती ने पूरी आपबीती अपने परिजनों और पुलिस को बताई थी. जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसी के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच में लिए भेज दिया था. पुलिस ने लड़की के बयान कोर्ट में दर्ज करवाए. मौके पर उसके परिजन भी मौजूद रहे. पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को भी कोर्ट के सामने पेश किया.

पढ़ें: इस सोसायटी में सरकारी अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, 2 बच्चे के सिर से हटा पिता का साया

कोर्ट ने जब युवती से पूछा कि क्या उसके साथ इस युवक ने रेप किया तो लड़की ने मना कर दिया और कहा कि इस युवक ने मेरे साथ जबरदस्ती नहीं की है. लड़की ने बताया कि वो इस युवक से प्यार करती है और साथ रहना चाहती है. लड़के ने भी कोर्ट के सामने बताया कि वह उससे शादी करना चाहता है. जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. कोर्ट ने सुनवाई पूरी करके दोनों को लड़के के घर भेज दिया है. दोनों को पुलिस सुरक्षा में घर भेजा गया है.
यह भी पढ़ें:-
https://gulynews.com/home-remedies-for-glowing-skin/

Leave a Reply

Your email address will not be published.