April 20, 2024, 1:45 pm

इस सोसायटी में सरकारी अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, 2 बच्चे के सिर से हटा पिता का साया

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 11, 2022

इस सोसायटी में सरकारी अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, 2 बच्चे के सिर से हटा पिता का साया

suicide by jumping off 25th floor at Ajnara Lee Garden Housing Society: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी (Ajnara Lee Garden Housing Society) में रहने वाले एक सरकारी अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि अधिकारी हाउसिंग सोसाइटी में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में 45 वर्षीय शीश प्रधान अपने पूरे परिवार के साथ रहता था. शीश प्रधान कस्टम विभाग में अधिकारी के रूप में तैनात था. वह अपने पूरे परिवार के साथ 7वीं मंजिल पर रहता था. बताया जा रहा है कि करीब एक महीने पहले ही शीश प्रधान अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में शिफ्ट हुए थे.

पढ़ें: नोएडा: 6 महीने में पैसे दोगुना करने का लालच देकर सैकड़ों लोगों से करोड़ों की ठगी

बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि दोपहर करीब 1:00 बजे शीश प्रधान ने 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की. शुरुआती जांच में शीश प्रधान के घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. शीश प्रधान अपने पीछे अपनी पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ कर चले गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.