February 1, 2023, 10:32 pm

Love Jihad: लव जिहाद का शिकार बनी लड़की, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद किया सुसाइड

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 20, 2022

Love Jihad: लव जिहाद का शिकार बनी लड़की, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद किया सुसाइड

Love Jihad: गाजियाबाद (Ghaziabad)से लव जिहाद (Love Jihad)  का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार इरफान नाम के लड़के ने लड़की को अपने प्यार में फंसाया और उसके साथ अश्लील वीडियो बना ली. उसी वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की का पूरा परिवार सदमे में था, जब लड़की बदनामी नहीं सह पाई तो उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला ? 

गाजियाबाद (Ghaziabad) के खोड़ा नगर पालिका के संगम पार्क में रहने वाली 11वीं क्लास की लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. मामला लव जिहाद (Love Jihad) का है. बताया जा रहा है कि इरफान नाम के लड़के ने लड़की को पहले अपने प्यार में फंसाया. उसके साथ अश्लील वीडियो बनाई और फिर इस वीडियो को वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद से लड़की का परिवार सदमे में था, जब लड़की बदनामी नहीं सह पाई तो उसने रात को लगभग 9 बजे फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. वहीं अब पूरे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपी और उसके परिवार की तलाश में जुट गई है. फिलहाल पूरा आरोपी परिवार फरार है.

ये भी पढ़ें-

Noida top news: नोएडा के इस अस्पताल से डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही आई सामने, दवाइयों के ओवरडोज से बच्ची की मौत

https://gulynews.com को मिला जानकारी के अनुसार एक मुस्लिम लड़के पर आरोप लगा है कि उसने यूपी की एक लड़की का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. जिससे परेशान होकर लड़की ने सुसाइट कर लिया.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी लड़के की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई गई है. जल्द से जल्द आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:-

Noida Society Controversy: नोएडा की इस सोसायटी में नए और पुराने ऐप को लेकर चल रहा विवाद, रेजिडेंट परेशान

Leave a Reply

Your email address will not be published.