April 18, 2024, 10:54 pm

Girl Accident Video: सड़क पर घूम रही बच्ची को कार ने रौंदा, मौके पर हुई मौत…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 4, 2024

Girl Accident Video: सड़क पर घूम रही बच्ची को कार ने रौंदा, मौके पर हुई मौत…देखें वीडियो

Girl Accident Video: एक मासूम बच्ची के एक्सीडेंट और मौत का दर्दनाक मामला सामने आया है। एक एसयूवी चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाकर बच्ची को सड़क पर कुचल डाला। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें चालक की लापरवाही साफतौर पर दिख रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, लखनऊ से एक एक्सीडेंट (Girl Accident Video) की एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक SUV चालक ने बच्ची को बीच सड़क पर रौंद डाला। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। जिसमें एसयूवी चालक की लापरवाही साफतौर पर देखी जा सकती है।

एसयूवी ने मोड़ पर बच्ची को रौंदा

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची सड़क पर बेपरवाह घूम रही थी। इस दौरान उसके पास न तो परिजन थे और न ही कोई और…फिर कुछ गाड़ियां भी उसके पास से गुजरती हैं। इतने में एक एसयूवी आती है और लापरवाही से मोड़ पर मुड़ती है। जैसे ही एसयूवी टर्न करती है, बच्ची उसके नीचे आ जाती है। फिर टायर बच्ची पर चढ़ जाते हैं। इसके बाद बच्ची बेसुध हो जाती है। बताया जा रहा है कि ये दर्दनाक घटना मानसरोवर योजना के सेक्टर-ओ में हुई। यह कॉलोनी सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है। इस घटना के बाद से ही लोगों में रोष है। पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

यहां देखें वीडियो…

पिछले महीने हुई थी दो लोगों की मौत

आपको बता दें कि लखनऊ में इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना सामने आई थी। जिसमें तेज रफ्तार एसयूवी ने दो लोगों को कुचल दिया था। इसमें बाइक और साइकिल सवार की मौत हो गई थी। ये घटना पिछले महीने हुई थी। इस घटना में विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार और साइकिल सवार को कुचल दिया था। इसमें उनकी जान चली गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.